Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeCG Crime: शराब तस्करी मामले में पुलिस के हाथ लगी 14 लाख...
HomeCrimeCG Crime: शराब तस्करी मामले में पुलिस के हाथ लगी 14 लाख...

CG Crime: शराब तस्करी मामले में पुलिस के हाथ लगी 14 लाख की अंग्रेजी शराब

India News CG (इंडिया न्यूज़), CG Crime: रायपुर में पुलिस ने अंग्रेजी शराब की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। खमतराई थाना और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी जितेंदर पाल सिंह को भनपुरी चौक के पास स्थित हनुमान मंदिर के बस स्टैंड से पकड़ा।

पुलिस को हुलिया पहचान के किया मुजरिम को गिरफतार
खमतराई सीएसपी मणिशंकर चंद्रा के अनुसार, पुलिस ने चार पहिया वाहन और बताए गए हुलिये के व्यक्ति की तलाशी करना शुरू किया था । टीम के सदस्यों ने आरोपी को भनपुरी चौक के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जितेंदर पाल सिंह बताया।
पुलिस ने आरोपी के वाहन की तलाशी ली और उसमें पंजाब में बनी अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली। आरोपी से शराब बिक्री से संबंधित दस्तावेज मांगे गए, लेकिन वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश में लगा रहा। पुलिस ने वाहन से 10 पेटी शराब और आरोपी के कब्जे से 32 पेटी शराब जब्त की।

14 लाख के लागत की शराब जप्त
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब पंजाब से लाई गई थी और दुर्ग जिले के अमलेश्वर स्थित एक दुकान में भी शराब भंडारण किया गया था। पुलिस ने वहां से भी 22 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की।
पुलिस के अनुसार, आरोपी के कब्जे से कुल 54 पेटी शराब और एक हुंडई एसेंट कार जब्त की गई, जिसका कुल मूल्य 14 लाख 50 हजार रुपये है। आरोपी पूर्व में भी आबकारी अधिनियम के मामले में जेल जा चुका है। वह पटियाला, पंजाब का रहने वाला है और रायपुर में किराये के मकान में रहता था।
पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular