Monday, May 20, 2024
HomeCrimeTriple Murder: छत्तीसगढ़ में ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत! किसने उतारा...
HomeCrimeTriple Murder: छत्तीसगढ़ में ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत! किसने उतारा...

Triple Murder: छत्तीसगढ़ में ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत! किसने उतारा मौत के घाट?

India News CG (इंडिया न्यूज), Triple Murder: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक ही परिवार के 3 लोगों की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या के बाद हड़कंप मच गया। कोरबा के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जिले के उरगा थाना क्षेत्र के कुकरीचोली गांव में बीती रात जयराम रजक (28), उनकी पत्नी सुजाता रजक (25) और बेटी जयसीका (दो साल) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि आज सुबह ग्रामीणों ने रजक परिवार की हत्या की सूचना पुलिस को दी और पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने तीनों शवों को घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुजाता और जयसिका का शव बिस्तर पर था और जयराम का शव नीचे फर्श पर था। तीनों के शरीर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान हैं। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जयराम ठेकेदारी का काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी संभावित पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। कोरबा के एडिशनल एसपी का कहना है कि मामले की जांच जारी है, जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

2019 से 2023 के बीच आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी

कुछ महीने पहले छत्तीसगढ़ विधानसभा में पेश की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक 2019 से 2023 के बीच अलग-अलग अपराधों में अपराध के ग्राफ में उतार-चढ़ाव देखा गया। इसमें धर्म परिवर्तन के मामले भी शामिल थे। 2019 से 2023 तक कांग्रेस शासन के दौरान हर साल अपराध का ग्राफ बढ़ा है। 2019 से 2023 तक राज्य में धोखाधड़ी के 8,702 मामले, हत्या के 4,786 मामले और महिलाओं से संबंधित 15,511 आपराधिक घटनाएं दर्ज की गईं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular