Monday, May 20, 2024
Homeटॉप न्यूज़CM साय का सोनिया गांधी और दिग्विजय पर करारा प्रहार, बोले- हार...
Homeटॉप न्यूज़CM साय का सोनिया गांधी और दिग्विजय पर करारा प्रहार, बोले- हार...

CM साय का सोनिया गांधी और दिग्विजय पर करारा प्रहार, बोले- हार पर फोड़ते हैं EVM पर ठीकरा

India News CG (इंडिया न्यूज),Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा सीटों पर मतदान खत्म हो चुका है। इस लेकर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि लोकतंत्र का महापर्व का समापन छत्तीसगढ़ में हो गया है। तीन चरणों में चुनाव था, जो कल सात लोकसभा क्षेत्र का चुनाव संपन्न हुआ है। साथ ही अच्छा मतदान हुआ है।

सीएम साय ने जीत का दावा करते हुए कहा कि जिस तरह से हमने पूरे प्रदेश का दौरा किया है। हम पूरे विश्वास के साथ कर सकते हैं कि छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीत रही है।

CM साय ने सोनिया गाँधी पर साधा जमकर निशाना

बता दें,लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री अब ओडिशा दौरे पर निकल गए हैं। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा के दौरान सीएम साय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। हाल ही में बेरोजगारी पर सोनिया गांधी के बयान को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि अब कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। सीएम ने कहा कि ये लोग घूमते-फिरते यहां आ जाते हैं। देश की जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में देखेगी कि कांग्रेस का क्या हश्र होने वाला है।

कांग्रेस जब भी हारती है EVM पर ठीकरा फोड़ती है: CM साय

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के ईवीएम पर दिए गए बयान पर सीएम साय ने कहा कि जब भी कांग्रेस पार्टी चुनाव हारने लगती है तो अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ना शुरू कर देती है। सीएम ने कहा कि यही कांग्रेस का चरित्र है, जब चुनाव जीतते हैं तो कोई सवाल नहीं करता और जब हारते हैं तो ईवीएम को दोष देते हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular