Monday, May 20, 2024
Homeटॉप न्यूज़हैदराबाद में बिल्डिंग गिरने से छत्तीसगढ़ का श्रमिक परिवार हो गया खत्म,...
Homeटॉप न्यूज़हैदराबाद में बिल्डिंग गिरने से छत्तीसगढ़ का श्रमिक परिवार हो गया खत्म,...

हैदराबाद में बिल्डिंग गिरने से छत्तीसगढ़ का श्रमिक परिवार हो गया खत्म, CM साय ने जताया दुःख

India News CG (इंडिया न्यूज),Hyderabad Accident: हैदराबाद में निर्माधीन इमारत गिरने से छत्तीसगढ़ के मजदूरों की दर्दनाक मौक हो गई है। भारी बारिश के कारण बाचुपल्ली इलाके के रेणुका एलम्मा कॉलोनी में एक अपार्टमेंट का निर्माण कार्य चल रहा था, इसी दौरान अपार्टमेंट की दीवार गिर गई. इस हादसे में 7 मजदूर दब गए, जिनमें से 3 मजदूर छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे। इस हादसे के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शोक व्यक्त किया है।

CM साय ने सोशल मीडिया पर लिखा

हादसे के बाद दुःख प्रकट करते हुए अपने एक्स पर लिखा, ‘हैदराबाद के बाचूपल्ली इलाके में भारी बारिश के चलते निर्माणाधीन इमारत के गिरने से जांजगीर-चांपा जिले के 3 लोगों सहित ओडिशा के 7 मजदूरों के निधन की दुःखद खबर प्राप्त हुई। ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति और उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। इस दुःख की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार उनके साथ खड़ी है। जांजगीर-चांपा जिला प्रशासन को हैदराबाद के स्थानीय प्रशासन से सामंजस्य बनाते हुए मृतकों के परिजनों के बारे में जानकारी जुटाकर, आवश्यक सहायता देने के निर्देश दे दिए हैं।’

जांजगीर-चांपा के रहने वाले थे श्रमिक

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के नवापारा निवासी मजदूर राम यादव, उनकी पत्नी गीताबाई और उनके 4 साल के बेटे हिमांशु की मंगलवार रात भारी बारिश के कारण एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से मौत हो गई है। इसके अलावा इस हादसे में ओडिशा के 4 मजदूरों की भी मौत हो गई है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular