Monday, May 27, 2024
HomeNationalCG Board Topper: सिमरन ने 10वीं में किया टॉप, CM ने दी...
HomeNationalCG Board Topper: सिमरन ने 10वीं में किया टॉप, CM ने दी...

CG Board Topper: सिमरन ने 10वीं में किया टॉप, CM ने दी बधाई

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Board Topper: जशपुर के आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्रा सिमरन शब्बा ने 10वीं कक्षा में 99.50% अंक हासिल कर छत्तीसगढ़ 10वीं बोर्ड में शीर्ष स्थान हासिल किया है। नतीजे घोषित होने के बाद से सिमरन के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। सिमरन के पिता मो. शाहिद अंसारी दर्जी का काम करते हैं।

CM विष्णुदेव साय ने दी बधाई

इस बड़ी उपलब्धि पर परिवार के लोग खुशी से झूम रहे हैं। जानकारी मिलते ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बधाई दी। वहीं कुछ देर बाद कलेक्टर रवि मित्तल और जिला शिक्षा अधिकारी पीके भटनागर टॉप टेन में आए विद्यार्थियों को सम्मानित भी करेंगे। वहीं, शासकीय संकल्प संस्थान के शिक्षक प्रभात मिश्रा ने अमर उजाला को बताया कि जशपुर जिले में शिक्षा का स्तर रिकॉर्ड स्तर पर बढ़ गया है। 10वीं बोर्ड में संकल्प संस्थान से पढ़ने वाले समीर कुजूर की बेटी अर्पिता कुजूर ने चौथा स्थान हासिल कर नाम रोशन किया है।

अर्पिता कांसाबेल आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्रा है, जो घोघरा गांव की रहने वाली है। इसके साथ ही राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र विशेष पिछड़ी आदिम जनजाति पहाड़ी कोरवा समुदाय के छात्र आनंदी मांझी ने 10वीं कक्षा में 91.3% अंक लाकर संकल्प संस्थान का मान बढ़ाया है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular