Thursday, May 9, 2024
HomeBreaking NewsPM मोदी के बिस्तर दौरे से पहले हुआ ब्लास्ट, नक्सलियों की बड़ी...
HomeBreaking NewsPM मोदी के बिस्तर दौरे से पहले हुआ ब्लास्ट, नक्सलियों की बड़ी...

PM मोदी के बिस्तर दौरे से पहले हुआ ब्लास्ट, नक्सलियों की बड़ी साज़िश

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के बस्तर दौरे पर रहेंगे । पीएम मोदी के इस दौरे से कुछ घंटे पहले ही नक्सलियों ने कांकेर इलाके में बम ब्लास्ट से दहशत फैला दी है। भारतीय सेना के जवान, नक्सलियों के कुछ बमों को मौके पर डिफ़ूज़ करने में कामयाब रहे और नक्सलियों पर भारी पड़ गए है।

मोदी जी के प्रचार से पहले हुआ बम ब्लास्ट

लोकसभा चुनाव का प्रचार करने के लिए आज आमाबेला गांव में चुनावी सभा आयोजित की गयी है। लेकिन, इस सभा के कुछ घंटे पहले ही नक्सलियों ने कोयलीबेड़ा इलाके के ग्राम गटाकाल में तैनात जवानों पर हमला कर दिया है।

जवान पड़े नक्सल पर भारी

बीएसएफ 30 BN के बल और BDS की टीम यहाँ मौके पर पहुंची और 1 आईईडी बम को डिफ्यूज कर दिया। हालांकि, इस ब्लास्ट में कोई नुक्सान नहीं हुआ। वही, मौके पर जवान भी नक्सलियों पर टूट पड़े, जिसके बाद नक्सली उस क्षेत्र से भाग खड़े हुए। सूचना के अनुसार आईईडी बम नक्सलियों के छोटे गिरोह ने लगाया था।

पुरे क्षेत्र में भारी संख्या में तैनात जवान

इस मामले में कांकेर के SP कल्याण एलिसेला का कहना है की “नक्सलियों ने यह बम जवानों के लिए लगाया था, उनका मकसद जवानों पर हमला करना था” उन्होंने कहा, “हमारे जवानों ने मौके पर आईईडी बरामद की और उसे समय रहते डिफ्यूज कर दिया। सभी जवान सुरक्षित है और किसी को किसी प्रकार की चोट नहीं आई”।
इस घटना के बाद पुरे क्षेत्र की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। इस एरिया के आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा कर्मी अपनी कड़ी नज़र रखे है। पीएम मोदी के साथ विष्णु सरकार भी आज बिस्तर में मौजूद रहेगी वही, सभा में एक लाख से ज़्यादा लोग शामिल होंगे। इलाके में भारी संक्षया में सुरक्षा कर्मी मौजूद है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular