Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime : फ़िल्मी स्टाइल से करते थे चोरी, पकडे गए रंगे...
HomeCrimeCG Crime : फ़िल्मी स्टाइल से करते थे चोरी, पकडे गए रंगे...

CG Crime : फ़िल्मी स्टाइल से करते थे चोरी, पकडे गए रंगे हाथ

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) CG Crime: छत्तीसगढ़ से चोरी का मामला सामने आया है, जहाँ चोर मॉल में फिल्मी स्टाइल से चोरी करते हुए पकडे गए । पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, और उनके घर से चोरी का सामान बरामद किया है।

चोरी का तरीका था बड़ा शातिर

दरसल, चोर कोई और नहीं बल्कि दो पति-पत्नी है, जो खुदको पचपेड़ी का निवासी बताते है। दोनों पति-पत्नी साथ मिलकर चोरी को अंजाम देते थे। यह दंपत्ति सामान खरीदने के बहाने मॉल जाया करती थी, और वहां की दुकानों से सामान उठाकर, चेंज रूम में जाकर उसका सेंसर तोड़ दिया करते थे। उसके बाद यह दंपत्ति बड़ी शातिर तरीके से चुराए गए सामान को अपने कपड़ों, जैसे की पेंट, कमीज या साडी के अंदर छुपा लिया करते थे। चोरी को अंजाम देने के बाद यह चुप चाप मॉल से निकल जाते थे।

घर से चोरी का सामान बरामद
सोमवार को दम्पत्ति चोरी के मकसद से मॉल आये थे, लेकिन इस बार उन्हें मॉल संचालक ने रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को कॉल कर दिया। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इनके घर भी गयी जहाँ पर चोरी का सामान बरामद किया गया।

सीसी टीवी फुटेज ने खोली पोली

दोनों पति पत्नी ने आज तक मॉल की कई सारी दुकानों से चोरी की है। और अक्सर यह यहाँ चोरी के मकसद से आया करते थे लेकिन, इस बार इनकी चोरी की योजना असफल रही और भारी पड़ गयी। पुलिस ने दोनों पति पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular