Thursday, May 9, 2024
HomeरायपुरRaipur Crime: मैट्रिमोनियल साइट पर मिले, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,परिवार...
HomeरायपुरRaipur Crime: मैट्रिमोनियल साइट पर मिले, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,परिवार...

Raipur Crime: मैट्रिमोनियल साइट पर मिले, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,परिवार भी शामिल

आरोपी आशीष सोनी मुंबई में एक निजी कंपनी में साइबर सुरक्षा सलाहकार के रूप में काम करता है। आरोपी की लड़की से मुलाकात एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी

India News CG (इंडिया न्यूज), Raipur Crime: रायपुर में शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपी लगभग एक साल तक शादी के नाम पर युवती का शोषण करता रहा, कुछ समय बाद जब युवती ने शादी करने को खा, तो युवक ने सीधा मन कर दिया। यह मामला गंज थाना क्षेत्र का है। आरोपी आशीष सोनी भिलाई का रहने वाला है।

मैट्रिमोनियल साईट पर हुई मुलाकात

यह घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर की है, आरोपी आशीष सोनी मुंबई में एक निजी कंपनी में साइबर सुरक्षा सलाहकार के रूप में काम करता है। आरोपी की लड़की से मुलाकात एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी, फिर उसने उससे शादी करने का वादा भी किया था। शादी का वादा करने के बाद दोनों एक-दूसरे से अक्सर मिलने लगे।

आरोपी के परिवार ने भी किए शादी के वादे

इस दौरान आरोपी ने लड़की के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, पीड़िता जब भी शादी के लिए कहती थी तो आरोपी कोई न कोई बात को ताल देता था।
इसके अलावा आरोपी और उसके परिवार ने पीड़िता के परिवार के सामने शादी करने का भी वादा किया था, जिस बात का फायदा उठाकर आरोपी लड़की के साथ दुष्कर्म और मारपीट करने लगा था।

पीड़िता को मारने की धमकी ( Raipur Crime)

कुछ दिन पहले आरोपी अपने परिवार सहित, पीड़िता और उसके परिवार से मिलने गए लेकिन वहां जाकर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे दी। पीड़िता ने पुलिस के पास इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराइ अब पुलिस ने आरोपी आशीष सोनी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular