Monday, May 20, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024PM Modi: कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन करती है', छत्तीसगढ़ में...
Homeलोकसभा चुनाव 2024PM Modi: कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन करती है', छत्तीसगढ़ में...

PM Modi: कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन करती है’, छत्तीसगढ़ में बोले पीएम मोदी

India News CG (इंडिया न्यूज), PM Modi: ‘छत्तीसगढ़ में बुधवार को पीएम मोदी ने एक सभा को सम्बोधित किया है, इस दौरान पीएम ने कांग्रेस को हिंसा फैलाने वालों का समर्थन करने वाली पार्टी बताया है।

‘विकसित भारत’ और ‘विकसित छत्तीसगढ़’ का मांगा आशीर्वाद

छत्तीसगढ़ के सरगुजा में विजय संकल्प शंखनाद महारैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी हिंसा फैलाने वालों का समर्थन करती रही है, उन्होंने कहा,’छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई को पूरा देश देख रहा है। मैं यहां ‘विकसित भारत’ और ‘विकसित छत्तीसगढ़’ के लिए आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं।”

कांग्रेस के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की मुहर (PM Modi)

पीएम ने कहा,’ मैं विकसित भारत’ कहता हूं तो कांग्रेस और कुछ विश्व शक्तियां नाराज हो जाती हैं। भारत शक्तिशाली होगा तो कुछ ताकतों का खेल बिगड़ जायेगा, अगर भारत आत्मनिर्भर हो गया तो कुछ ताकतों को अपना कारोबार बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। इसलिए वे कांग्रेस और भारत गठबंधन की कमजोर सरकार चाहते हैं।”जब कांग्रेस का घोषणापत्र आया तो मैंने उसी दिन कहा था कि कांग्रेस के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की मुहर है।

कांग्रेस धर्म के आधार पर करती है काम

पीएम मोदी का कहना है,’जब संविधान बनाया जा रहा था, तो बाबा साहब अंबेडकर के नेतृत्व में यह निर्णय लिया गया कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा।”
वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने, न तो इन महापुरुषों की बातों की परवाह की, न संविधान की पवित्रता की परवाह की और न ही बाबा साहब अंबेडकर की बातों की परवाह की। वर्षों पहले कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की थी.”आंध्र प्रदेश के बाद, कांग्रेस ने पूरे देश में धर्म के आधार पर आरक्षण लागू करने की योजना बनाई… कांग्रेस ने कहा कि एससी/एसटी और ओबीसी कोटा का कुछ हिस्सा चुराकर धर्म के आधार पर कुछ लोगों को आरक्षण दिया जाना चाहिए।

बीजेपी की आतंकवाद और नक्सलवाद के खिलाफ कार्रवाई

मोदी बोले,”कांग्रेस का कुशासन और लापरवाही ही देश की बर्बादी का कारण है। आज बीजेपी आतंकवाद और नक्सलवाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस हिंसा फैलाने वाले लोगों का समर्थन कर रही है, और उन्हें बहादुर बता रही है। इस कांग्रेस का सबसे बड़ा नेता आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाता है। ऐसे कार्यों के कारण कांग्रेस ने देश का विश्वास खो दिया है…’

संपत्ति पर कांग्रेस का टैक्स

नरेंद्र मोदी का कहना है, “शाही परिवार के राजकुमार के सलाहकार और शाही परिवार के राजकुमार के पिता के सलाहकार ने कहा था कि मिडिल क्लास पर ज्यादा टैक्स लगाया जाना चाहिए।” उन्होंने कहा, ”अब ये लोग एक कदम आगे बढ़ गए हैं। कांग्रेस का कहना है कि वह विरासत कर लगाएगी और माता-पिता से मिली विरासत पर भी कर लगाएगी. आपने अपनी मेहनत से जो संपत्ति जमा की है, वह आपके बच्चों को नहीं दी जाएगी।”कांग्रेस के पंजे आपसे वह भी छीन लेंगे… जब तक आप जीवित हैं, कांग्रेस अधिक कर लगाएगी और जब आप जीवित नहीं रहेंगे, तो यह आप पर विरासत कर का बोझ डालेगी। ”जिन लोगों ने पूरी कांग्रेस पार्टी को अपनी पैतृक संपत्ति समझकर अपने बच्चों को सौंप दी, वे अब नहीं चाहते कि भारतीय अपनी संपत्ति अपने बच्चों को सौंपें।” मोदी जी ने कहा, ”कांग्रेस का मंत्र है ”कांग्रेस लूटो जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी।”

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular