Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeCG Crime : ऑनलाइन मंगाए चोरी करने के औजार फिर दिया लाखों...
HomeCrimeCG Crime : ऑनलाइन मंगाए चोरी करने के औजार फिर दिया लाखों...

CG Crime : ऑनलाइन मंगाए चोरी करने के औजार फिर दिया लाखों की चोरी को अंजाम

India News CG (इंडिया न्यूज) CG Crime: रायपुर से चोरी की खबर सामने आइ है, जहां चोरी करने के लिए पहले चोर ने ऑनलाइन सामान खरीदा, फिर उस सामान की मदद से मोबाईल की दूकान का ताला काटकर, लाखों के सामान की चोरी कर ली। पुलिस ने चोर को मौके पर धड़ दबोचा, चोर के घर से 29 मोबाईल बरामद किए गए है।

चोरी से पहले मंगाए ऑनलाइन चोरी के औजार

रायपुर में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। चोर सुनसान एरिया के मकानों को टारगेट कर रहे है। गंज थाना क्षेत्र से ऐसी ही एक घटना सामने आई है जहां आरोपियों ने चोरी को अंजाम देने के लिए कटर समेत और भी धारदार सामान को ऑनलाइन खरीदा था। इस बार आरोपियों ने मोबाइल की दूकान को अपना निशाना बनाया। और कटर की मदद से दूकान का ताला काटकर लाखों मोबाइल फोन चोरी कर लिए।

देवेन्द्र नगर चौक में श्रीवास ब्रदर्स के नाम से यह दूकान है, दूकान के मालिक हरीश श्रीवास ने थाना गंज में मोबाईल की दूकान पर चोरी होने की FIR दर्ज कराइ। हरीश ने पुलिस को बताया,’तीन अप्रैल को में दूकान में टाला लगा कर अपने घर चला गया था, अगले दिन जब में दूकान खोलने आया, तब मैंने देखा की दूकान का ताला टूटा हुआ था, और दूकान से कई ब्रांड्स के मोबाईल भी गायब थे’ समय रहते ही चोरी की खबर पुलिस को दे दी गई।

पुलिस के खबरि को मिली सस्ते में फ़ोन बेचने की सूचना
पुलिस ने घटना स्थल में आस पास के लोगों से पूछताछ की, और एरिया के सीसीटीवी भी जांचे गए। चोर का पता लगाने के लिए पुलिस ने मुखबिर भी लगाए। इस दौरान मुखबीर ने पुलिस को सूचना दी, की एक आदमी ब्रांडेड फ़ोन सस्ते में बेच रहा है। और बिना किसी रसीद के फ़ोन खरीदनेवालों की तलाश कर रहा है।
पुलिस ने मौक़ा रहते उस इंसान की पहचान की, और उसे धड़ दबोचा। चोर के घर की तलाशी ली गयी,जहां पुलिस को 29 मोबाईल फ़ोन मिले।अपराधी अपना नाम लक्की पटवा बता रहा है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लाया गया है, और चोरी में इस्तेमाल हुए कटर मशीन, चार कटर ब्लेड़, एक ड्रील और एक स्कूटी जब्त कर ली गयी है। अब चोर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular