Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढDurg News : गुस्साए पति ने पत्नी को चढ़ाया दूसरी ट्रेन में,...
Homeछत्तीसगढDurg News : गुस्साए पति ने पत्नी को चढ़ाया दूसरी ट्रेन में,...

Durg News : गुस्साए पति ने पत्नी को चढ़ाया दूसरी ट्रेन में, ना टिकट दी, ना दिए पैसे

India News CG (इंडिया न्यूज) Durg News: छत्तीसगढ़ में घरेलू विवाद के चलते एक पति अपनी पत्नी को दूसरी ट्रेन में चढ़ाकर, वहाँ से चला गया। पत्नी के पास टिकट और पैसे नहीं थे। पत्नी जब मंजिल तक नहीं पहुंची, पति ने पुलिस के पास गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कर दी। 3 दिन बाद खुद पत्नी वापस लौट आई ।

विवाद के चलते भेजना चाहता था गांव  

यह घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की है, जहां बीते सप्ता सोमवार को दो पति(थान सिंह )-पत्नी(लक्ष्मी) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ । गुस्से में पति ने पत्नी को गांव (हाथरस) भेजने का बोलकर दुर्ग रेल्वे स्टेशन लेकर पहुंचा, उसी समय स्टेशन से छत्तीसगढ़ एक्स्प्रेस गुजर रही थी, पति ने पत्नी का हाथ पकड़कर, छत्तीसगढ़ एक्स्प्रेस के AC कोच में बीठा दिया, फोन करके अपनी जीजाजी को आगरा स्टेशन से पत्नी को लेजाने के लिए कह दिया।

पत्नी गायब होने पर, गुमशुदा होने का केस दर्ज किया

दूसरे दिन जब जीजाजी आगरा रेल्वे स्टेशन पहुंचे, तो वहाँ लक्ष्मी को लक्ष्मी को नया पाकर, थान सिंह को इस बात की सूचना दी । इसके बाद, घबराकर थान सिंह ने जीआरपी पुलिस के पास लकस्मि के गुमशुदा होने की FIR दर्ज की । महिला की खोजबीन शुरूहुई, लेकिन महिला खुद 3 दिन बाद दुर्ग स्टेशन पहुच गई ।

पत्नी भी गुस्से में नहीं आई 3 दिन घर

महिला, लक्ष्मी ने दुर्ग स्टेशन की पुलिस को बताया, की पति आए दिन झगड़ता रहता है । बीते हफ्ते जब उनका सोमवार को झगड़ा हुआ, तब पति आगरा की ट्रेन  में बिठाने गया, उसने पत्नी को टिकट भी नहीं दी । डोंगरगढ़ पहुंचकर पत्नी का पर्स चोरी हो गया, जिसके बाद उसके सारे पैसे और फोन नंबर भी चला गया । पत्नी गुस्से से वही उतार गई और, 3 दिन वही रही । फिर जैसे तैसे वह दुर्ग की ट्रेन पकड़ कर वापस आई ।

यह भी पढ़े :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular