Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Viral : कलयुग का श्रवनकुमार, वीडियो देख आंखें हो जाएगी नम
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Viral : कलयुग का श्रवनकुमार, वीडियो देख आंखें हो जाएगी नम

Viral : कलयुग का श्रवनकुमार, वीडियो देख आंखें हो जाएगी नम

India News (इंडिया न्यूज़) Viral: सोशल मेडिया पर अक्सर तरह-तरह के वीडियोज़ वायरल होते है,कभी कोई विडियों हमें खूब हंसाता है, तो कभी कोई ईमोशनल कर देता है। लेकिन अब एक ऐसा विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर चहरे पर मुस्कान तो आएगी ही, लेकिन वह विडियों आपको इमोशनल भी कर देगा। यह वीडियो एक बच्चे का है जिसकी उम्र बहुत कम है, उसके बावजूद वह अपने माता पिता की मदद करता नज़र आ रहा है। इस वीडियो से बच्चे ही नहीं, बल्कि बड़े भी सीख ले सकते है ।

छोटी सी उम्र में माता-पिता की कर रहा है मदद 

सोशल मेडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला और पुरुष साइकिल पर चढ़कर पुल पार करने का प्रयास कर रहे है, पुल में काफी चढ़ाई थी, जिस वजह से साइकल चलाना मुश्किल हो रहा था। मदद करने के लिए 10 साल का बच्चा साइकल को धकेलने लगा, बच्चे की माँ पीछे की सीट पर बैठी थी, बच्चे के इस प्रयास की वजह से उसके पिता आराम से साइकिल को चलाने लगे, और पुल पार करने लगे।

प्लेटफॉर्म एक्स पर हुआ विडिओ अपलोड 

छोटे बच्चे को अपने माता-पिता की मदद करते देख, इस दृश्य को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपलोड कर दिया । अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस बच्चे की तारीफ भी कर रहे है, और इससे सीख भी ले रहे है, की कभी भी मदद करने के लिए उम्र नहीं देखि जाती, बस हौसला बुलंद होना चाहिए ।

ये भी पढ़ें:- 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular