Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढCG शराब घोटाला : कोर्ट ने अरविन्द- अनवर को नहीं दी राहत
Homeछत्तीसगढCG शराब घोटाला : कोर्ट ने अरविन्द- अनवर को नहीं दी राहत

CG शराब घोटाला : कोर्ट ने अरविन्द- अनवर को नहीं दी राहत

India News CG (इंडिया न्यूज), CG News: छत्तीसगढ़ के शराब घोटाला केस में अरविन्द सिंह और अनवर ढेबर को कोर्ट की तरफ से कोई राहत नहीं दी गई । सोमवार को दोनों की कोर्ट में पेशी हुई थी, आइओडब्लू की तरफ से पूछताछ के लिए कोर्ट से आठ दिन की रिमांड  मांगी गई थी, जज ने केवल 4 दिन की रिमांड मंजूर की और 12 अप्रैल तक दोनों को भेजना का आदेश दिया।

जज ने दोनों पक्षों की सुनकर, दिया आदेश

छत्तीसगढ़ के शराब घोटाले के केस मे आइओडब्लू ने अरविन्द सिंह और अनवर ढेबर को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था । दोनों को जमानत दी गई, बीती सोमवार कोर्ट में दोनों की पेशी हुईआइओडब्लू की तरफ से वकील डा. सौरभ पांडे ने जज को बताया, की शराब घोटाला केस में, आरोपियों से पूछताछ अभी बाकीं है, आरोपी सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे रहे है । जिसके चलते कोर्ट में आवेदन किया गया कि, 16 अप्रैल तक की रिमांड दी जाए। दोनों पक्षों को सुनकर जज ने 12 अप्रैल तक की रिमांड का आदेश दिया ।

आरोंपी दे रहे है रटे  हुए जवाब

अरविन्द सिंह और अनवर ढेबर से पूछताछ करने पर, दोनों कोई सही जवाब नहीं दे रहे थे, ना ही उनसे कोई जानकारी हासिल हो पाई । दोनों का एक ही जवाब होता है,”हमें कोई जानकारी नहीं है, हम ईडी को सब बता चुके है” । दोनों के सैम जवाब सुनकर अधिकारी भी परेशान हो गए, दोनों को आमने-सामने बिठाकर भी जब पूछा गया, तब भी कोई जानकारी नहीं मिली ।cg

यह भी पढ़े :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular