Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढRoad Accident: शादी की खरीदारी के दौरान ट्रक बाइक की टक्कर, 2...
Homeछत्तीसगढRoad Accident: शादी की खरीदारी के दौरान ट्रक बाइक की टक्कर, 2...

Road Accident: शादी की खरीदारी के दौरान ट्रक बाइक की टक्कर, 2 की मौत, 1 घायल

Road Accident : कांति बाई की शादी 30 अप्रैल को होने वाली थी। शादी की सभी तैयारियां चल रही थीं, लेकिन इस हादसे ने खुशियों को मातम में बदल दिया है।

India News CG (इंडिया न्यूज), Road Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। पिता, बेटा और बेटी शादी की खरीदारी करने बाइक पर सवार होकर जा रहे थे अचानक एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे पिता और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कैसे हुआ हादसा Road (Accident)
गुरुवार को करीबन दोपहर 12 बजे, नइहर साय (46 वर्ष), अपनी बेटी कांति बाई (20 वर्ष) और बेटे जगेश्वर राम के साथ शादी की खरीदारी के लिए बाइक से जा रहे थे। देवडांड गांव के पास एक हाइवा ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि नइहर साय और कांति बाई की मौके पर ही मौत हो गई। वही बेटा जगेश्वर राम, जो बाइक चला रहा था, वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जगेश्वर राम को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने हाइवा ट्रक को जब्त कर लिया है और चालक की तलाश कर रही है।

परिवार पर दुखों का पहाड़:
इस हादसे से नइहर साय के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कांति बाई की शादी 30 अप्रैल को होने वाली थी। शादी की सभी तैयारियां चल रही थीं, लेकिन इस हादसे ने खुशियों को मातम में बदल दिया है।
यह हादसा सड़क सुरक्षा के प्रति लापरवाही और जागरूकता की कमी का एक गंभीर उदाहरण है। हमें सड़क नियमों का पालन करते हुए सुरक्षित ड्राइविंग करने की आवश्यकता है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular