Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG News: नक्सलियों ने ग्रामीण पर किया जानलेवा हमला, पर्चा जारी कर...
HomeCrimeCG News: नक्सलियों ने ग्रामीण पर किया जानलेवा हमला, पर्चा जारी कर...

CG News: नक्सलियों ने ग्रामीण पर किया जानलेवा हमला, पर्चा जारी कर गांव वालों को धमकाया

CG News: नक्सलियों ने ग्रामीण पर किया जानलेवा हमला, पर्चा जारी कर गांव वालों को धमकाया

India News CG (इंडिया न्यूज़), CG News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में बुधवार, 8 मई को नक्सलियों ने एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक उपचार किया गया और फिर नारायणपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार घटना छोटेडोंगर थाना क्षेत्र के रोहताद गांव से सटे जंगल में हुई।

कौन है घायल व्यक्ति

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसकी सूचना मिलने पर जिला रिजर्व गार्ड की एक टीम स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को गंभीर हालत में पाया और उसके सिर पर चोट लगी थी। अधिकारी ने आगे कहा कि उस व्यक्ति ने अपनी पहचान गुड्डु के रूप में बताई, लेकिन उसके मूल स्थान का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Also Read- Lok sabha Elections Live: छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर वोटिंग समाप्त

माओवादियों द्वारा लिखा गया एक नोट बरामद

अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से माओवादियों द्वारा लिखा गया एक नोट बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उस व्यक्ति ने पुलिस मुखबिर के रूप में काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि पीड़ित के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है और हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 20 अप्रैल को राज्य के कांकेर जिले की सीमा से लगे नारायणपुर जिले के जंगल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दस नक्सली मारे गये थे।

Also Read- Makeup side effects: मेकअप आपको समय से पहले बना रहा है बूढ़ा, इन बातों पर दे ध्यान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular