Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढबस्तरAccident: सड़क हादसा! शादी से लौटते समय हुई 3 युवकों की मौत
Homeछत्तीसगढबस्तरAccident: सड़क हादसा! शादी से लौटते समय हुई 3 युवकों की मौत

Accident: सड़क हादसा! शादी से लौटते समय हुई 3 युवकों की मौत

India News CG: बाइक तेज रफ्तार में थी और टोकापाल से आरापुर तालाब के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई

India News CG (इंडिया न्यूज), Accident: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें शादी समारोह से लौट रहे तीन युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, तीनों युवक एक ही परिवार के थे और दंतेवाड़ा जिले के रहने वाले थे।

शादी से लौट रहे थे युवक
जानकारी के अनुसार, मोहम्मद इस्लाम, मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद रफीक अपने परिचित के घर शादी समारोह में शामिल होने गए थे। समारोह से लौटते समय उनकी बाइक तेज रफ्तार में थी और टोकापाल से आरापुर तालाब के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

धमतरी के तीन लोगों की ओडिशा में सड़क हादसे में मौत (Accident)
इसके अलावा, कुछ दिन पहले ओडिशा के नबरंगपुर जिले में भी एक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के तीन लोगों की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि, धमतरी के 8 ग्रामीण एक ऑटो में सवार होकर ओडिशा के नबरंगपुर जिले के धदरापारा गांव में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी रास्ते में जोड़ेगा के पास उनकी ऑटो को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read :

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular