Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढCG Accident : गलती से चली गोली, एक जवान की मौत और...
Homeछत्तीसगढCG Accident : गलती से चली गोली, एक जवान की मौत और...

CG Accident : गलती से चली गोली, एक जवान की मौत और दूसरा घायल

CG Accident: दंतेवाड़ा-नारायणपुर जिले की सीमा पर हांदावाड़ा और हितवाड़ा गांवों में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाकर्मियों ने ऑपरेशन शुरू किया था

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Accident: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में दुर्घटनावश बंदूक छूटने से जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक कांस्टेबल की मौत हो गई और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी थी ।

पेट्रोलिंग पर थे सुरक्षाकर्मी (CG Accident)

पुलिस द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, यह घटना बुधवार रात करीब 11 बजे हुई, जब राज्य पुलिस की दोनों टीम डीआरजी और बस्तर फाइटर की एक संयुक्त टीम बारसूर पुलिस स्टेशन की सीमा में नक्सल विरोधी मिशन पर निकली थी।

नक्सलियों के होने की मिली थी खबर

पुलिस द्वारा जारी किए बयान में कहा गया की दंतेवाड़ा-नारायणपुर जिले की सीमा पर हांदावाड़ा और हितवाड़ा गांवों में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाकर्मियों ने ऑपरेशन शुरू किया था।

ऑपरेशन के दौरान हुआ हादसा

पेट्रोलिंग के दौरान, दो डीआरजी कांस्टेबल ‘जोगराज कर्मा’ और ‘परसुराम अलामी’ को आकस्मिक गोलीबारी में गोली लग गई, उन्हें अस्पताल ले जाया गए लेकिन, अत्यधिक रक्तस्राव के कारण कर्मा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि आलमी को प्रारंभिक उपचार दिया गया और फिर आगे की दवा के लिए रायपुर ले जाया गया।
बयान में यह नहीं बताया गया कि किसका हथियार गलती से चला,बाकी की जानकारी बाद में जारी की जाएगी।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular