Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढCG Accident: पूर्व विधायक के आवास पर पिस्टल साफ करते समय गलती...
Homeछत्तीसगढCG Accident: पूर्व विधायक के आवास पर पिस्टल साफ करते समय गलती...

CG Accident: पूर्व विधायक के आवास पर पिस्टल साफ करते समय गलती से चली गोली, पुलिसकर्मी की मौत

CG Accident: सर्विस हथियारों की सफाई के दौरान दुर्घटनावश हुई गोलीबारी में छत्तीसगढ़ पुलिस के एक अधिकारी की जान चली गई और एक अन्य घायल हो गया। India News

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Accident: शुक्रवार को एक पूर्व विधायक के आवास पर अपने सर्विस हथियारों की सफाई के दौरान दुर्घटनावश हुई गोलीबारी में छत्तीसगढ़ पुलिस के एक अधिकारी की जान चली गई और एक अन्य घायल हो गया।

गलती से चली गोली (CG Accident)
जानकारी से पता चलता है कि पिस्तौल से दुर्घटनावश गोली छूट गई, जो सहायक प्लाटून कमांडर राम कुमार दोहरे की हथेली को भेदते हुए हेड कांस्टेबल अजय सिंह के सीने में जा लगी।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “दोनों को एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां सिंह ने गोली लगने से दम तोड़ दिया। दोहरे का इलाज चल रहा है।” सिंह बिजुरी के रहने वाले थे, जबकि दोहरे मध्य प्रदेश के भिंड के मूल निवासी हैं।

पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे
दोनों पुलिसकर्मियों को पूर्व विधायक देवती कर्मा के बेटे आशीष कर्मा की सुरक्षा में तैनात किया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हालांकि यह घटना गलती से चली गोलीबारी का मामला है, लेकिन इस घटना की जांच की जाएगी।

बीते दिन भी हुआ था ऐसा हादसा
ठीक एक दिन पहले, गुरुवार को, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में आकस्मिक बंदूक छूटने की एक और घटना में जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक कांस्टेबल की जान चली गई और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular