Thursday, May 9, 2024
HomeBreaking NewsCG Naxal Attack: नक्सलियों ने बीजेपी नेता की गला रेतकर हत्या कर...
HomeBreaking NewsCG Naxal Attack: नक्सलियों ने बीजेपी नेता की गला रेतकर हत्या कर...

CG Naxal Attack: नक्सलियों ने बीजेपी नेता की गला रेतकर हत्या कर दी

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में बीती रात नक्सलियों ने एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी। नरायणपुर, बस्तर इलाके में आता है, जहां मंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया था। छत्तीसगढ़ के कांकेर में हुए बड़े बड़े एनकाउंटर के बाद नक्सलियों की बौखलाहट देखने को मिल रही है।

बीजेपी नेता की हत्या
नक्सलियों ने नारायणपुर में बीती रात एक बीजेपी नेता का गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक बीजेपी नेता की पहचान पंचमदास मानिकपुरी के रूप में हुई है। यह मामला नारायणपुर के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत दंडवंड गांव का है। नक्सलियों ने बीजेपी नेता की हत्या के बाद उन्होंने एक चिट्ठी भी छोड़ी है,जिस्मीन नक्सलियों ने बीजेपी नेता को नक्सलियों की सूचना और खबर देने की वजह से हत्या करने की बात लिखी है।

हत्या के बाद छोड़ा था पर्चा
पर्चे में नक्सलियों ने यह लिखा है कि नारायणपुर जिले के दंडवंड ग्राम पंचायत के भाजपा नेता व उपसरपंच पंचमदास जनविरोधी भ्रष्टाचार और पुलिस मुखबिर, गोपनीय सैनिक काम करता था। नक्सलियों ने कई बार इन्हें चेतावनी दी थी, जिसके बाद भी वह नहीं माने और नक्सलियों ने उनकी हत्या कर दी।

मुठभेड़ में नक्सलियों का कमांडर मारा गया
छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के कांकेर जिले के जंगलों में नक्सलियों के अड्डों पर मंगलवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी । इस मुठभेड़ में करीबन 29 नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबल के अधिकारियों ने खबर दी कि अब तक 29 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं। वही एसपी कल्याण एलेसेला का कहना है कि इस एनकाउंटर में टॉप नक्सल कमांडर शंकर राव भी मारा गया है जिसके नाम 25 लाख का इनाम था।

ये भी पढे़ं :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular