Monday, May 27, 2024
HomeCrimeBilaspur Crime: ड्यूटी पर गई थी रेलवे कर्मी, पीछे से चोरों ने...
HomeCrimeBilaspur Crime: ड्यूटी पर गई थी रेलवे कर्मी, पीछे से चोरों ने...

Bilaspur Crime: ड्यूटी पर गई थी रेलवे कर्मी, पीछे से चोरों ने किया घर साफ़

India News CG (इंडिया न्यूज़), Bilaspur Crime: बिलासपुर में चोरों ने एक रेलवे कर्मी के घर का टाला तोड़कर चोरी और लूटपाट को अंजाम दिया है। महिला रेलवे कर्म अपनी ड्यूटी पर गई हुई थी, इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घर का सारा कीमती सामान चुरा लिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

बड़ी चतुराई से दिया चोरी को अंजाम
सिरगिट्टी क्षेत्र के महिमा नगर में रहने वाली एक रेलवे कर्मी के सूने मकान में चोरों ने धावा बोलकर जेवर और लैपटॉप चुरा लिए। ड्यूटी से लौटने के बाद, जब महिला कर्मी ने अपने घर लौटी तोह घर का पूरा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। चोरो ने बड़ी शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया था। महिला ने इस घटना की रिपोर्ट को सिरगिट्टी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
ड्यूटी पर गई हुई थी रेलवे कर्मी
कुमारी एन गायत्री बेहरानी रेलवे कर्मी हैं और वह महिमा नगर में रहती है। फिलहाल उनकी ड्यूटी रायपुर में है, 27 मार्च को वह अपनी ड्यूटी पर गई थीं, और जबतक ड्यूटी थी, तब तक घर से बहार ही रही। महिमा अपने घर 11 अप्रैल को करीबन शाम को सात बजे पहुंचीं।
किचन की खिड़की तोड़कर आए थे चोर
जब वह ड्यूटी पूरी करने के बाद घर वापस आई, तब उन्होंने देखे की पूरा घर बिखरा हुआ है। चोरों ने किचन की खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया था और रेलवे कर्मी के सूने मकान से चांदी के जेवर, टीवी, लैपटॉप और बर्तन चुरा लिए थे। इस वारदात की शिकायत को सिरगिट्टी पुलिस ने स्वीकार किया है और चोरों की तलाश में कदम उठाए गए हैं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular