Monday, May 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़ चुनाव 2023चुनावी रैलीCG Politics: पीएम मोदी को अपशब्द कहने के बाद, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचा...
Homeछत्तीसगढ़ चुनाव 2023चुनावी रैलीCG Politics: पीएम मोदी को अपशब्द कहने के बाद, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचा...

CG Politics: पीएम मोदी को अपशब्द कहने के बाद, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचा सलाख़ों के पीछे

India News CG (इंडिया न्यूज़), CG Politics: बिलासपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता ने मीडिया के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहे, जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ता के ख़िलाफ़ FIR दर्ज कराई। अब कांग्रेस कार्यकर्ता को गिरफ़्तार कर लिया गया है, और उसके ख़िलाफ़ करवाई की जाएगी !

कन्हैया कुमार की सभा के दौरान हुई थी घटना
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार 13 अप्रैल को बिलासपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के समर्थन में जानता से वोट करने की अपील की। मस्तूरी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भदौरा में कन्हैया कुमार की आमसभा भी थी, जिसके बाद वह मीडिया से बात कर रहे थे ।

इस दौरान वहाँ मौजूद एक कांग्रेस के कार्यकर्ता अरविंद सोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मीडिया के सामने अपशब्द कहना शुरू कर दिया, और पीएम को अपशब्द कहना शुरू कर दिया था। कार्यकर्ता की यह बातें कैमरे में क़ैद हो गई और पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बीजेपी नेता ने कराई थी शिकायत दर्ज
इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी और एक बीजेपी नेता बी पी सिंह ने पुलिस से अरविंद सोनी के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा, अरविंद सोनी ने प्रधानमंत्री को अपमानित किया है और उनके द्वारा लोक शांति भंग करने की नीयत से अश्लील गाली दी है।

कार्यकर्ता को पुलिस ने किया गिरफ़्तारी
जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता के ख़िलाफ़ एक्शन लिया है और धारा 294, 504 के तहत मामला दर्ज उसको गिरफ़्तार कर लिया गया है ।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular