Monday, May 27, 2024
HomeअंबिकापुरCG News: झोपडी में आग लगने से 3 मासूमों की मौत, माँ...
HomeअंबिकापुरCG News: झोपडी में आग लगने से 3 मासूमों की मौत, माँ...

CG News: झोपडी में आग लगने से 3 मासूमों की मौत, माँ का कोई पता नहीं

India News CG (इंडिया न्यूज़),CG News: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक दुखद घटना सामने आ रही है। देर रात एक झोपड़ी में आग लग गई, जिसके कारण तीन मासूम बच्चे जिंदा जल गए।
जहां इस हादसे की घटना घटी उस समय, तीनों बच्चों के माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। पुलिस ने इस मामले की जांच तत्काल शुरू की और कहा कि इस बात की पुष्टि की जा रही है कि आग की उत्पत्ति झोपड़ी के चिमनी से हुई।

चिमनी की वजह से लगी आग
अंबिकापुर के मैनपाट के बरिमा क्षेत्र में बीती रात घर में आग लगने से तीन मासूम बच्चों की जान चली हैं। जिस समय यह हादसा हो रहा था, उस समय वक्त बच्चों के पिता व उनकी मां घर पर नहीं थे। मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके परे वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट चुकी है। पुलिस की जाँच से अंदाज़ा लगाया जा रहा है की घर पर मौजूद चिमनी की वजह से यह आग लगी होगी। पीड़ित परिवार माझी जनजाति का बताया जा रहा है।

घर पर अकेले थे बच्चे
जानकारी के अनुसार देव प्रसाद ( मृतकों के पिता) और सुधानी (मृतकों की माँ ) झोपडी में रहते थे। बच्चों का पिता पुणे में काम करता था, और इस समय वह पुणे में ही है। उनकी दो बेटियां गुलाबी (8 वर्षीय), सुषमा और एक बेटा रामप्रसाद (2 वर्षीया) था। घर पर तीन बच्चों के साथ माँ अकेली रहती थी। घटना रात के ढाई से तीन बजे के बीच की बताई जा रही है। जब आग लगी तब माँ घर पर मौजूद नहीं थी।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular