Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, कराई झूठी...
HomeCrimeCG Crime: प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, कराई झूठी...

CG Crime: प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, कराई झूठी गुमशुदगी की FIR दर्ज

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime: रांची पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर का बड़ा खुलासा किया है। ओरमांझी थाना के क्षेत्र में रहने वाले आशेश्वर महतो के हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए है बताया है की आशेश्वर की पत्नी सीता देवी इस हत्या की असली मास्टरमाइंड है जो अब पुलिस की गिरफ्त में है. इस केस को सुलझाने के दौरान पुलिस ने कई सरे चौंकाने वाले खुलासे किये है।

पति की झूठी FIR के अगले दिन मिला उसका शव

22 अप्रैल को मृतक की पत्नी ने ओरमांझी थाने में जा कर आशेश्वर के गुमशुदगी की झूठी FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद तुरंत ही पुलिस की टीम आशेश्वर की खोज में निकल पड़ी पर चौकाने वाली बात तब सामने आयी जब अगले ही दिन 23 अप्रैल को सिपाही नदी के पास वाले शमशान में आशेश्वर का शव बरामद किया गया। इस मामले को पुलिस ने अज्ञात के हत्या के नाम से दर्ज किया। पुलिस ने जांच जारी रखी जिसके तहत इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझायी गयी और मृतक की पत्नी सीता देवी को गिरफ्तार किया गया। इस हत्या को अंजाम और कोई नहीं अशेश्वर की पत्नी थी।

प्लानिंग में कौन-कौन था शामिल

सीता देवी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति को मौत के घाट उतरा फिर अपने ही बहनोई की मदद से पति के शव को शमशान के पास ठिकाना लगा दिया। इस मामले को मीडिया के सामने रखते हुए रांची एसएसपी चन्दन सिन्हा ने बताया की इस हत्याकांड को लेकर उन्होंहे एक स्पेशल टीम जांच पर लगाई थी और साथ ही साथ एक दूसरी टेक्निकल सेल की मदद और दी गयी जानकारी के साथ ओरमांझी के डहु गाँव से तीनो आरोपियों को धर दबोचा।

अलग अलग हतियार किये गए बरामद

तीनो आरोपियों के पकडे जाने के बाद उनके बताये गए जगहों पर से हथौड़े, कुल्हाड़ी और अन्य चीज़ों को पुलिस कस्टडी में लिया गया। आरोपियों ने ये भी बताया की हत्या के बाद उन्होंने आशेश्वर के शव को एक दिन तक कमरे में छिपा कर रखा था और बाहर से ताला बंद कर दिया था, फिर देर रात को अपने प्रेमी सनोज महतो और बहनोई प्रेमनाथ महतो के साथ शव को ठिकाने लगाया।

Also Read : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular