Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime : पति की मौत के बाद, पत्नी की गई जान!...
HomeCrimeCG Crime : पति की मौत के बाद, पत्नी की गई जान!...

CG Crime : पति की मौत के बाद, पत्नी की गई जान! पूरा मामला जानकर लोग हैरान

CG Crime : रविशंकर और पूजा सिंह ने दो साल पहले प्रेम विवाह किया था

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक युवक की मौत के आठ दिन बाद ही उसकी पत्नी ने भी अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार, सरकंडा क्षेत्र के गीतांजलि सिटी निवासी रविशंकर और पूजा सिंह ने दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। हालांकि, इस खुशहाल रिश्ते पर एक बड़ा सदमा तब पड़ा जब रविशंकर की 20 अप्रैल को एक सड़क दुर्घटना में दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई।

ससुरालवालों से नहीं बनती थी
रविशंकर की अकस्मात मौत से पूजा गहरे सदमे में चली गई और उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ने लगी। उसकी दुर्दशा देख उसके माता-पिता देवेंद्र सिंह और उनकी पत्नी भी उनके पास आ गए थे। लेकिन बताया जाता है कि पूजा के ससुराल वालों, खासकर उसकी सास मीना और देवरानी पूजा श्रीवास्तव से उसके रिश्ते अच्छे नहीं थे।

सास-बहु के बीच हुआ था विवाद
गुरुवार को सास-बहू के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस झगड़े से आहत पूजा ने अपने कमरे में जाकर अत्यधिक मात्रा में दवा खा ली। उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन शनिवार की शाम उपचार के दौरान ही उसकी दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई।

 प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप (CG Crime)
इस घटना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिवत पोस्टमॉर्टम करवाया है। वहीं, पीड़िता पूजा के माता-पिता ने उसके ससुराल वालों पर उसे प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है और आरोपों की पुष्टि की जा रही है। इस दुखद घटना ने एक बार फिर सामने लाया है कि कैसे तनाव और मनोवैज्ञानिक समस्याएं किसी भी व्यक्ति को इस हद तक ले जा सकती हैं।

Also Read : 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular