Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: अपहरण कर रचाई शादी, फिर की हैवानियत! पीड़िता ने बताई...
HomeCrimeCG Crime: अपहरण कर रचाई शादी, फिर की हैवानियत! पीड़िता ने बताई...

CG Crime: अपहरण कर रचाई शादी, फिर की हैवानियत! पीड़िता ने बताई दर्दभरी आपबीती

CG Crime : युवक उसे जबरन साथ ले गया और रायपुर में शादी कर ली। इसके बाद वह उसके साथ कई शहरों में घूमता रहा।

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime: एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां अपराधी ने एक युवती का अपहरण करके दुष्कर्म को अंजाम दिया । घटना सिविल लाइन इलाके की है। मामले की जांच में जुटी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई
युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस टीम ने तलाशी अभियान छेड़ा और पता चला कि युवती मुंबई में है। मुंबई से युवती को वापस लाया गया।

युवती ने बताई आपबीती
युवती के बयान के मुताबिक, उसके ही मोहल्ले का एक युवक उसे जबरन साथ ले गया और रायपुर में शादी कर ली। इसके बाद वह उसके साथ कई शहरों में घूमता रहा।
बाद में युवती ने किसी तरह से अपने परिजनों से संपर्क किया और पुलिस को सूचना दी गई। मुंबई से वापस लाए जाने पर युवती ने अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी है फरार (CG Crime)
पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और उसकी तलाश जारी है।

इस घटना ने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है। पीड़िता युवती खौफजदा है और उसके स्वजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं। पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Also Read : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular