Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeCG Crime : पैसे ना देने पर बेटे ने की माँ की...
HomeCrimeCG Crime : पैसे ना देने पर बेटे ने की माँ की...

CG Crime : पैसे ना देने पर बेटे ने की माँ की हत्या, शव को फेंका कुएं में

हत्या के बाद सुमन ने अपनी मां के शरीर से गहने निकाले और उसकी लाश को नजदीक के कुएं में फेंक दिया

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शराब पीने और इलाज के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना घुमका थाना क्षेत्र के बिजेतला गांव की है।

पैसों को लेकर हुआ विवाद
विवरण के मुताबिक, कांति बाई साहू (65) अपने छोटे बेटे सुमन साहू (32) के परिवार के साथ रहती थी। मंगलवार सुबह सुमन की पत्नी मनरेगा में मजदूरी करने गई थी। इसी बीच पैसों को लेकर मां-बेटे के बीच कहासुनी हुई।
पुलिस के अनुसार, सुमन को बैगा गुनिया से इलाज के लिए 36 हजार रुपए की जरूरत थी।

माँ ने नहीं दिए पैसे 
उसने मां से पैसे मांगे, लेकिन कांति बाई ने शराब पीने का आरोप लगाते हुए पैसे देने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर बेटे ने लोहे के हथौड़े से कांति बाई के सिर, माथे और चेहरे पर वार किए और उनकी निर्मम हत्या कर दी।

मृतक माँ के शरीर से निकाले गहने
हत्या के बाद, सुमन ने अपनी मां के शरीर से गहने निकाले और उसकी लाश को नजदीक के कुएं में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी जब काम से घर लौटी तो उसे कुएं के पास खून के निशान दिखाई दिए। कुएं में झांकने पर उसे सास कांति बाई की साड़ी दिखी। घर से पति सुमन साहू गायब था। इसके बाद बहू ने अपने जेठ और गांव के दूसरे लोगों को इसकी जानकारी दी।

वारदात के बाद हुआ फरार (CG Crime)
वारदात को अंजाम देने के बाद सुमन साहू गांव से भाग गया था। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे बालोद के उतई गांव से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने शव को कुएं में फेंकने के बाद मां की चांदी के करधन निकाल लिए थे और उन्हें रास्ते में धमधा क्षेत्र के पेंड्रावन गांव में ज्वेलर्स के पास बेच दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। यह घटना क्षेत्र में सनसनी फैला गई है।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular