Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedBuldhana News: महिला टीचर ने की छात्र से की गंदी हरकत, रोते...
HomeUncategorizedBuldhana News: महिला टीचर ने की छात्र से की गंदी हरकत, रोते...

Buldhana News: महिला टीचर ने की छात्र से की गंदी हरकत, रोते हुए पहुंचा घर, जानें मामला

India News CG (इंडिया न्यूज), Buldhana News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में स्कूल के हेड टीचर ने कक्षा दो में पढ़ने वाले एक बच्चे के साथ गलत हरकत की। जब बच्चे ने इस बारे में अपने परिवार को बताया तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला शेगांव तहसील के जिला परिषद मराठी स्कूल का है। यहां कक्षा 2 में पढ़ने वाला बच्चा रोते हुए अपने घर पहुंचा। उसने अपने पिता को बताया कि वह स्कूल में खेल रहा था, तभी हेड टीचर ने उसे बुलाया और कहा कि तुम्हारे पिता मेरी शिकायत करने जा रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने बच्चे के साथ गंदा काम किया।

मामला दर्ज कराया

इस मामले में बच्चे के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। बच्चे के पिता ने बच्चे द्वारा बताई गई पूरी घटना के संबंध में मामला दर्ज कराया और यह भी आरोप लगाया कि 2 दिन पहले प्रधान शिक्षक ने स्कूल में पोषाहार में केले बांटे थे, जो काले हो गए थे। बच्चे ने भी घर आकर अपने पिता को इस बारे में बताया।

क्या है काले केले बांटने का मामला?

पीड़ित बच्चे के पिता ने स्कूल के प्रधानाध्यापक से पूछा था कि बच्चों को काले केले क्यों बांटे गये, इसी बात पर प्रधानाध्यापक बहस करने लगे। पीड़ित बच्चे के पिता ने कहा कि मेरे बेटे ने मुझे रोते हुए बताया कि टीचर ने उसे बुलाया और पूछा कि उसने केले के बारे में अपने पिता से शिकायत क्यों की। इसके बाद उसने संवेदनशील हिस्से को पकड़ कर खींच लिया। बच्चे के पिता ने कहा कि मामले में कार्रवाई होनी चाहिए।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular