Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढCG News: दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट, पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,...
Homeछत्तीसगढCG News: दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट, पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,...

CG News: दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट, पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 जवान घायल

India News CG (इंडिया न्यूज), CG News: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर फोर्स के जवानों को निशाना बनाया है। शनिवार को प्रेशर IED ब्लास्ट में 2 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों बस्तर फाइटर के जवान हैं। बताया जा रहा है कि जवानों की टीम सड़क सुरक्षा पर निकली थी। इसी बीच अरनपुर-जगरगुंडा रोड पर IED ब्लास्ट हो गया। घायलों को इलाज के लिए रायपुर लाया गया है। उनका इलाज देवेन्द्र नगर स्थित नारायणा हॉस्पिटल में चल रहा है। घायल जवानों को एमआई 17 हेलीकॉप्टर से रायपुर लाया गया है।

सड़क सुरक्षा पर निकले थे जवान (CG News)

आपको बता दें कि घायल बस्तर फाइटर के जवान राजेश मरकाम और विकास कर्मा अपनी टीम के साथ अरनपुर जगरगुंडा रोड पर सड़क सुरक्षा पर निकले थे, इसी दौरान धमाका हो गया। अस्पताल के निदेशक डॉ. सुनील खेमका ने बताया कि दोनों जवानों की आंखें बहुत छोटी हैं। उनका इलाज जारी है। एक सिपाही का पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दूसरा जवान भी गंभीर है।

बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़

बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। फिलहाल इस मुठभेड़ में 2 से 3 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। दरअसल, जवानों को बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र में कई बड़े नक्सली कैडरों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसी दौरान पुलिस बल और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। बीजापुर SP ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular