Tuesday, April 16, 2024
HomeCrimeCG News: मां से अवैध संबंध! बिजनेसमैन की हत्या, जानें क्या है मामला
HomeCrimeCG News: मां से अवैध संबंध! बिजनेसमैन की हत्या, जानें क्या है मामला

CG News: मां से अवैध संबंध! बिजनेसमैन की हत्या, जानें क्या है मामला

India News CG (इंडिया न्यूज), CG News: अवैध प्रेम संबंध के चलते एक युवक द्वारा सारंगढ़ के व्यापारी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। सारंगढ़ पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को गिरफ्तार कर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया।

यह है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सारंगढ़ निवासी निखिल बरेठ को अपनी मां पर शक था कि उसका अभिषेक केशरवानी से प्रेम संबंध है, उसने बिलासपुर रोड पर रानीसागर राइस मिल के पास मृतक अभिषेक केशरवानी को अकेला पाकर उसके सीने और पेट में चाकू मार दिया। उसके पास एक चाकू रखा हुआ था। हत्या करने के बाद भाग गया। यह सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने थाना सरसींवा, भटगांव, कनकबीरा एवं साइबर सेल की अलग-अलग टीमें तैयार कर आरोपी के ठहरने वाले विभिन्न संभावित स्थानों पर छापेमारी शुरू कर दी।

आरोपी को लिया हिरासत में

इसी बीच आरोपी के बेंगलुरु में होने की जानकारी मिली, जिस पर तत्काल एक टीम गठित कर बेंगलुरु भेजा गया। टीम ने साइबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रैक की और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने अभिषेक केशरवानी की हत्या इस शक के कारण की थी कि उसकी मां का मृतक अभिषेक केशरवानी के साथ अवैध संबंध था। बहरहाल पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत निखिल बरेठ पिता स्वर्गीय फूलसिंह बरेठ उम्र 19 वर्ष निवासी नंदा चौक मजीद के पास वार्ड नंबर 09 कोतवाली थाना सारंगढ़ जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular