Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeRaipur Crime News: दोस्ती पर भारी पड़े रूपए, पत्थर से कुचला सिर,...
HomeCrimeRaipur Crime News: दोस्ती पर भारी पड़े रूपए, पत्थर से कुचला सिर,...

Raipur Crime News: दोस्ती पर भारी पड़े रूपए, पत्थर से कुचला सिर, जानें कहां का है मामला

India News CG ( इंडिया न्यूज) Raipur Crime News: रायपुर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गूरूवार को पुलिस को जानकारी मिली कि सिलतरा के सड़क के किनारे झाड़ियों में एक शव मिला है। जब वो मौके पर पहुंची तो वहां शव के करीब खून से रंगा हुआ पत्थर मिला। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछ कर शव की पहचान कराई। मृतक की पहचान 25 वर्ष के मुन्नी लाल सिंह के रूप में की गई। जो वहां मौजूद फैक्ट्री में काम किया करता था और किराए के घर में रहता था।

आरोपी ने कबूली हत्या की बात

पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने जब मृतक के घर पहुंची को वहां कोई भी मौजूद नहीं था। जानकारी के मुताबिक मुन्नी लाल का पूरा परिवार मध्य प्रदेश के शहडोल में रहता है। जब पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक मुन्नी लाल को आखिरी बार नंदू यादव के साथ देखा गया था। दोनों के कमरे अगल-बगल ही थे। पुलिस ने शक के आधार पर नंदू को हिरासत में लिया। जब उससे पूछताछ की गई तो पहले तो आरोपी ने गुमराह किया। फिर बाद में नंदू ने हत्या की बात कबूल कर ली।

आरोपी ने हत्या की बताई वजह

आरोपी ने हत्या के बारे में पुलिस को बताया कि मुन्नी लाल सिंह ने उससे कुछ दिन पहले पांच हजार रूपए उधार लिए थे। जरूरत पड़ने पड़ जब उसने रूपए मांगे तो मुन्नी यादव उसे टालता रहा। वह पैसे लौटाने को बिल्कूल भी तैयार नहीं था। इसी के वजह से दोनों के बीच मनमुटाव हो रहा था। इसी दौरान गुरूवार को दोनों ने शराब पी। फिर पैसे को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। नशे मेंएक दूसरे को दोनों गाली देने लगे। फिर नंदू ने गुस्से में आकर मुन्नी को धक्का दे दिया। जब वो जमीन पर गिरा तो नंदू ने पत्थर से उसका सिर कुचल दिया, फिर वो फरार हो गया।

Also Read: CG Weather: रायपुर में चढ़ा पारा, जानें होली के दिन कैसा रहेगा मौस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular