Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढRaipur Accident: रायपुर में बड़ा हादसा! मौके पर 2 लोगों की मौत 
Homeछत्तीसगढRaipur Accident: रायपुर में बड़ा हादसा! मौके पर 2 लोगों की मौत 

Raipur Accident: रायपुर में बड़ा हादसा! मौके पर 2 लोगों की मौत 

India News CG (इंडिया न्यूज), Raipur Accident: रायपुर जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। पीटीएस माना चौक के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

डिवाइडर से टकराई टक्कर 

राजधानी रायपुर में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। पीटीएस माना चौक के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक इतनी तेज थी कि युवक-युवती दूर जा गिरे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

हादसे के वक्त बाइक चला रहे युवक ने हेलमेट पहन रखा था, फिर भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. यह मामला माना थाना क्षेत्र का है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

2 की हुई मौत 

माना थाने की पुलिस ने बताया कि देर रात पीटीएस माना चौक के पास एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद लड़का-लड़की घिसटते हुए दूर जा गिरे. बाइक भी दूर फेंका गई। युवक की पहचान कवर्धा जिले के महाराजपुर निवासी 22 वर्षीय अमन तिवारी के रूप में हुई है। वहीं, युवती की पहचान रायपुर के डीडी नगर निवासी आदिजा पोद्दार के रूप में हुई है।

ये भी पढे़ं : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular