Monday, May 20, 2024
HomeTechXiaomi vs Samsung : कौन है एंड्रॉयड स्मार्टफोन का असली बादशाह? जानें...
HomeTechXiaomi vs Samsung : कौन है एंड्रॉयड स्मार्टफोन का असली बादशाह? जानें...

Xiaomi vs Samsung : कौन है एंड्रॉयड स्मार्टफोन का असली बादशाह? जानें वन टू वन ..

India News (इंडिया न्यूज) CG, Xiaomi vs Samsung: Xiaomi और Samsung दोनों के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बीच प्रतिस्पर्धा का इंतजार खत्म हो गया है। लेकिन अब लोगों के सामने सवाल यह है कि Xiaomi 14 Ultra और Galaxy S24 Ultra में से कौन सा फोन असली किंग है। यहां हम इन दोनों फ्लैगशिप फोन के बीच तुलना करेंगे।

Xiaomi vs Samsung : डिज़ाइन

Xiaomi 14 Ultra में बड़ा कैमरा मॉड्यूल और लेदर फिनिशिंग है, जबकि Galaxy S24 Ultra में बहुत साफ और सपाट डिज़ाइन है। Xiaomi के फोन में हल्का कर्व है, जबकि सैमसंग ने जीरो-कर्व डिस्प्ले दिया है।

Xiaomi vs Samsung : डिस्प्ले

Xiaomi 14 Ultra में QHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जबकि Galaxy S24 Ultra में LTPO AMOLED डिस्प्ले है। दोनों फोन के डिस्प्ले में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है, लेकिन ब्राइटनेस के मामले में Xiaomi का डिस्प्ले थोड़ा आगे है।

Xiaomi vs Samsung : चिपसेट

Xiaomi 14 Ultra में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट है, जबकि Galaxy S24 Ultra में भी यही चिपसेट है। Xiaomi फोन में अधिक रैम और स्टोरेज होती है, जबकि सैमसंग फोन में टाइटेनियम फ्रेम होते हैं।

Xiaomi vs Samsung : कैमरा

Xiaomi 14 Ultra और Galaxy S24 Ultra दोनों में क्वाड रियर कैमरे हैं, लेकिन सैमसंग का फोन अधिक MP सपोर्ट करता है। दोनों फोन में सेल्फी कैमरे का भी फीचर है।

Xiaomi vs Samsung : बैटरी

Xiaomi 14 Ultra में गैलेक्सी S24 Ultra की तुलना में बड़ी बैटरी है, लेकिन सैमसंग के फोन की चार्जिंग स्पीड तेज़ है।

Xiaomi vs Samsung : कीमत

Xiaomi 14 Ultra की कीमत Galaxy S24 Ultra से कम है, लेकिन इसमें शानदार फीचर्स हैं। यह आश्चर्य करना कठिन हो सकता है कि असली राजा कौन है, लेकिन Xiaomi फोन में अधिक बैटरी और स्टोरेज सपोर्ट है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular