Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeCG Crime: मानवता हुई शर्मसार! पीरियड्स में छात्रा के साथ टीचर की...
HomeCrimeCG Crime: मानवता हुई शर्मसार! पीरियड्स में छात्रा के साथ टीचर की...

CG Crime: मानवता हुई शर्मसार! पीरियड्स में छात्रा के साथ टीचर की हैवानियत सुन कांप जाएंगे आप

India News(इंडिया न्यूज़), CG Crime: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। एक स्कूल के तीन शिक्षक 8 नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करते थे। मामले का खुलासा होने के बाद तीनों शिक्षक फरार हो गये हैं। अब पुलिस और महिला एवं बाल विकास विभाग के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। इस कारण संबंधित शिक्षकों पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है।

अश्लीलता की हदें की पार

जिले के एक स्कूल में हेड मास्टर समेत तीन शिक्षकों ने 7वीं और 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ अश्लीलता की हदें पार कर दीं। पिछले कई महीनों से छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार और शोषण किया जा रहा था। आरोप है कि हेडमास्टर और दो मास्टर लड़कियों को परीक्षा में फेल करने की बात कहकर उनके साथ अश्लील हरकतें करते थे। इतना ही नहीं, वे 500 रुपये का जुर्माना लगाते थे और पीरियड्स के दौरान एक रात बिताने का दबाव डालते थे। साथ ही अश्लील शायरी सुनाने के बाद मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो भी दिखाते थे।

आरोपी शिक्षकों पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने घटना की जांच के लिए 3 मौजूदा विधायकों समेत 8 सदस्यीय टीम बनाकर मामले को हाईप्रोफाइल बना दिया है।

महिला विधायकों की टीम संबंधित गांव में जाकर पीड़ित लड़कियों और उनके परिजनों से मुलाकात करेगी और अपनी जांच रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगी। इस मामले को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी और गोंडवाना समन्वय समिति ने कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

संगीता सिन्हा ने लगाया ये आरोप

कांग्रेस जांच कमेटी की अध्यक्ष संगीता सिन्हा ने आरोप लगाया कि कलेक्टर द्वारा गठित जांच कमेटी संबंधित गांव तक नहीं पहुंची है। लड़कियां और उनके परिवार वाले दहशत के माहौल में हैं. लड़कियां डरी हुई हैं। पीड़ित लड़कियों और उनके परिजनों से मिलने के बाद हमने सख्त कार्रवाई के लिए मामले को एसपी के संज्ञान में लाया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular