Monday, April 15, 2024
Homeपॉलिटक्सCG News: 'किसान महाकुंभ' में राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना,...
Homeपॉलिटक्सCG News: 'किसान महाकुंभ' में राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना,...

CG News: ‘किसान महाकुंभ’ में राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, रााम मंदिर को लेकर कही ये बात

India News (इंडिया न्यूज़), CG News: रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में बीजेपी की ‘किसान महाकुंभ’ जनसभा आयोजित की गई, जिसे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संबोधित किया, किसान महाकुंभ को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं लंबे समय के बाद किसी जनसभा को संबोधित करने के लिए जनता के सामने खड़ा हूं। आप लोगों ने फूल मालाओं से हमारा स्वागत किया है, लेकिन आप जानते हैं कि स्वागत, अभिनंदन और आशीर्वाद एकतरफा नहीं होना चाहिए। इसलिए आप लोगों को जय जोहार, राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि दिसंबर में आप लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को बहुत प्यार किया और भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट बहुमत के आधार पर सरकार बनी। , सीएम साय के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से प्रगति कर रहा है।

300 यूनिट बिजली मिलेगी मुफ्त

भाजपा सरकार दो हजार से ज्यादा देगी। किसानों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। भाजपा सरकार जो कहती है वह करती है। कांग्रेस कटाक्ष करती थी कि हम मंदिर बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे, लेकिन हमने तारीख बता दी और मंदिर भी बना दिया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि आज पूरी दुनिया पीएम मोदी को सुनती है। यही भाजपा सरकार की क्षमता है। कांग्रेस सरकार के दौरान कहा जाता था कि भारत गरीबों का देश है। भारतीय छात्रों को देश लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 4 घंटे के लिए रूस और यूक्रेन से युद्ध रोक दिया था, ये है भारत का रुतबा और स्वाभिमान।

जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि तीन महीने पहले राज्य में एक ही नारा था, अब और नहीं साथियों, नारा बदल दो, अब फिर नारा है, इस बार मोदी सरकार, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को गांव, गरीब और किसान की चिंता है, लेकिन कांग्रेस सरकार को गांव, गरीब और किसान की कोई परवाह नहीं है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने गांवों में सड़कें बनवाकर लोगों को कई सुविधाएं प्रदान कीं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular