Friday, July 26, 2024
HomeबॉलीवुडCG News: सीएम साय ने किया एलान, प्रदेश में आर्टिकल 370 मूवी...
HomeबॉलीवुडCG News: सीएम साय ने किया एलान, प्रदेश में आर्टिकल 370 मूवी...

CG News: सीएम साय ने किया एलान, प्रदेश में आर्टिकल 370 मूवी टैक्स फ्री

India News (इंडिया न्यूज़), CG News: आर्टिकल 370 फिल्म को छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने यह घोषणा तब की जब वे रायपुर के मैग्नेटो मॉल में आर्टिकल 370 फिल्म देखने आये थे, इस मौके पर उनकी पत्नी कौशल्या देवी साय और कैबिनेट सहयोगी कृषि मंत्री रामविचार नेताम और वन मंत्री केदार कश्यप और विधायक भी मौजूद थे।

हमने धारा 370 को हटाने का लिया था संकल्प

इस संबंध में चर्चा करते हुए सीएम साय ने कहा कि हमारी विचारधारा एक देश, एक संविधान, एक निशान की है। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 इस मूल विचारधारा से असंगत थी। आजादी के बाद से ही हमारे नेताओं ने इसका पुरजोर विरोध किया। हमने अनुच्छेद 370 को हटाने का संकल्प लिया था। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह संकल्प पूरा हुआ। आज कश्मीर शांति की ओर बढ़ रहा है। भारत की एकता को लेकर मोदी ने किया ये बड़ा काम।

कश्मीर के हालात को बखूबी दिखाया गया

उन्होंने कहा कि फिल्म में कश्मीर के हालात को बखूबी दिखाया गया है और बताया गया है कि कैसे धारा 370 की वजह से कश्मीर विकास की राह में पिछड़ रहा था और इसे खत्म करने के लिए हमारे नेताओं ने कितना संघर्ष किया। किया। इस मौके पर सांसद सुनील सोनी, विधायक अनुज शर्मा, खुशवंत साहब और संपत अग्रवाल भी मौजूद रहे।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular