Monday, April 15, 2024
HomeNationalViral News: मंत्री के काफिले ने IPS को कुचला, ड्यूटी पर थे...
HomeNationalViral News: मंत्री के काफिले ने IPS को कुचला, ड्यूटी पर थे...

Viral News: मंत्री के काफिले ने IPS को कुचला, ड्यूटी पर थे तैनात, Video वायरल

India News(इंडिया न्यूज) CG, Viral News: तेलंगाना के भद्राद्रि कोठागुडेम जिले से हैरान कर देनेॆ वाला मामला सामने आया हैै। मंत्री के काफिले के दौरान एक गाड़ी ने IPS को कुचल दिया है। सहायक पुलिस अधीक्षक ASP उस समय मामूली रूप से घायल हो गए जब एक मंत्री के काफिले में एक वाहन ने उन्हें उस समय टक्कर मार दी जब वह बंदोबस्त ड्यूटी पर थे। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि यह घटना तब हुई जब IPS परितोष पंकज, जो भद्राचलम के ASP हैं, सोमवार को मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी की शहर यात्रा के दौरान निपटान ड्यूटी पर थे।

वायरल हो रहा वीडियो

राज्य मंत्री के काफिले की एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद वह गिर पड़े। घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पंकज को तुरंत एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में इलाज के लिए हैदराबाद ले जाया गया, उन्होंने कहा कि घटना में उन्हें मामूली चोटें आईं।

अधिकारी ने कहा, ‘वह ठीक हैं.’ उनकी बाईं आंख के पास एक छोटा सा फ्रैक्चर था और उनकी सर्जरी की गई। वह अब ठीक हैं। वह हैदराबाद के एक अस्पताल में हैं।’ इस घटना का वीडियो वायरल है, वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्रियों की गाड़ी के प्रवेश के बाद, पंकज अपने अधीनस्थों को बैरिकेड बंद करने का निर्देश दे रहे थे, लेकिन यह ध्यान नहीं दे पाए कि श्रीधर बाबू की एक अन्य कार, पायलट वाहन, पीछे से आ रही थी।

मौजूद पुलिसकर्मी बचाने के लिए दौड़े

वीडियो में पंकज को दौड़ते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद वह सड़क के बीचोबीच खड़े हो जाते हैं। पीछे से तेजी से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। सौभाग्य से, वह एक ओर गिर गया और कार के पहिये के नीचे नहीं आये। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उसे बचाने के लिए दौड़े, जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular