Monday, May 27, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने जीत के लिए माता रानी...
Homeलोकसभा चुनाव 2024Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने जीत के लिए माता रानी...

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने जीत के लिए माता रानी से मांगी मन्नत, बीजेपी नेता ने कहा,’भगवान् भी नहीं देंगे कांग्रेस का साथ

India News CG (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वोटिंग 19 अप्रैल को होने वाली है। कांग्रेस और बीजेपी सहित अन्य राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगा रही हैं। चुनावी प्रचार के दौरान, आपसी आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं।
अब दोनों ही राजनीतिक दलों की लड़ाई में भगवान को बीच में लाया गया है।

वोटिंग से पहले माता रानी को चढ़ाई 108 mtr चुन्नी
कांग्रेस से भटगांव विधानसभा के पूर्व विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ सूरजपुर के कुदरगढ़ देवी धाम में माँ के दरबार पर 108 मीटर की चुनरी चढ़ाई। उसके बाद, उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत नामुमकिन है । लोकसभा में ऐसी स्तिथि नहीं हो, इसलिए उन्होंने माता रानी के दरबार में यह अर्जी लगाई है कि इस चुनाव में कांग्रेस की जीत हो।

बीजेपी नेता ने कहा ’10 साल से काम कर रही पार्टी’
इसपर बीजेपी के नेता ने तर्क दिया। कांग्रेस के पूर्व विधायक के बयान के बाद, प्रेमनगर विधायक भूलन सिंह मरावी ने उनके खिलाफ पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता देश और प्रदेश भाजपा के द्वारा किए गए काम को देख रही है। यही वजह है कि पिछले 10 साल से केंद्र में भाजपा की सरकार है। इसलिए इस बार भी केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 400 से ज्यादा सीटों पर जीतकर जीत की हैट्रिक लगाएगी। उन्होंने कहा कि अब भगवान भी कांग्रेसियों की नहीं सुनेंगे। अब आगामी चुनाव में देखना दिलचस्प होगा कि राजनीतिक अखाड़े में भगवान किसकी मन्नत सुनते है और किस पार्टी की जीत होगी, यह जवाब तोह अब 4 जून को ही मिलेगा।

Read More:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular