Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeCrime: सूचना देने वाला ही निकला कातिल! पुलिस को किया गुमराह, CCTV...
HomeCrimeCrime: सूचना देने वाला ही निकला कातिल! पुलिस को किया गुमराह, CCTV...

Crime: सूचना देने वाला ही निकला कातिल! पुलिस को किया गुमराह, CCTV ने खोली पोल

Crime: जब लोगों ने सुलभ में लाश देखी तो हड़कंप मच गया। आरोपी युवकों ने भी मौके पर पहुंचकर 108 को बुलाया। India News

India News CG (इंडिया न्यूज), Crime: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां तीन युवकों ने बकाया पैसों को लेकर विवाद के बाद एक युवक की पिटाई करके हत्या कर दी। हैरानी की बात यह है कि आरोपियों ने ही पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।

सुलभ में मिली थी लाश (Crime)
घटना 22 अप्रैल की है, जब तितुरडीह निवासी बंटी की लाश सुलभ शौचालय में मिली। पुलिस को लगा कि वह हार्ट अटैक से मरा होगा। लेकिन जांच में सामने आया कि इसके पीछे एक दर्दनाक कहानी छिपी है।

पैसों को लेकर हुई थी बहस
बताया जाता है कि बंटी हलवाई का काम करता था और उसने तीन युवकों को काम पर रखा था। इन युवकों का 5400 रुपये का बकाया था। जब बंटी ने उन्हें पैसे देने से इनकार किया तो आरोपी उसकी दुकान पर पहुंचे और धमकी दी।

सुलभ में छुपाई लाश
बाद में सभी शराब पीने के लिए एक मैदान में आए। शराब पीने के बाद फिर पैसों की बात उठी और विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों ने मिलकर बंटी की पिटाई शुरू कर दी। बेहोश बंटी को वे सुलभ शौचालय में छोड़कर चले गए।

आरोपियों ने दी पुलिस को सुचना
अगले दिन जब लोगों ने सुलभ में लाश देखी तो हड़कंप मच गया। आरोपी युवकों ने भी मौके पर पहुंचकर 108 को बुलाया। लेकिन जांच में सामने आया कि वही लोग बंटी की हत्या के आरोपी हैं।

CCTV ने किया खुलासा
पुलिस ने सुलभ के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से सबकुछ पता लगाया। इसके बाद मोहन नगर निवासी प्रकाश उर्फ पप्पू, राधेश्याम उर्फ बुद्धू और महावीर यादव को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस लापरवाही बरतने और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। इस घटना ने क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है।

ये भी पढे़ं :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular