Tuesday, April 16, 2024
HomeCrimeCG News: रिश्वत मांग रहे पुलिसवाले को लोगों ने जमकर कूटा
HomeCrimeCG News: रिश्वत मांग रहे पुलिसवाले को लोगों ने जमकर कूटा

CG News: रिश्वत मांग रहे पुलिसवाले को लोगों ने जमकर कूटा

India News CG (इंडिया न्यूज), CG News: बस्तर में मुर्गों की लड़ाई पर पैसे का दांव लगाना आम बात है। लेकिन इन दांवों में अपना हिस्सा मांगना एक पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। जी हां, यहां वर्दी का रौब दिखाकर बाजार में मुर्गों की लड़ाई करा रहे ग्रामीणों से पैसे मांगने वाले एक हेड कांस्टेबल की ग्रामीणों ने बीच बाजार में पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों की पिटाई के दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गांव वालों ने पहले बचाया फिर पीटा

जानकारी के अनुसार, मारपीट का यह पूरा मामला बस्तर थाना क्षेत्र के बागबहार मुर्गा मार्केट में हुआ। बताया जा रहा है कि हाल ही में थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक लक्षीन बघेल मुर्गों की लड़ाई का आयोजन कर रहे ग्रामीणों से पैसे वसूलने पहुंचे थे। हेड कांस्टेबल ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए वहां मौजूद एक ग्रामीण से गाली-गलौज शुरू कर दी और उसे पीटना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी की इस हरकत को देख वहां मौजूद ग्रामीणों ने पहले तो बीच-बचाव की कोशिश की।

SP ने लिया ऐक्शन

इसके बाद भी जब हेड कांस्टेबल अपना दबदबा दिखाकर ग्रामीणों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था तो गुस्साए ग्रामीणों की भीड़ उग्र हो गई और गुस्साए गांव वालों ने पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि किसी ने मारपीट की पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वहीं इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर आम होने के बाद एसपी शलभ सिन्हा ने तुरंत इस घटना पर संज्ञान लिया और हेड कांस्टेबल को लाइन अटैच करने का आदेश जारी कर दिया।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular