Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeCG Crime: मां ने अपने ही बेटे की जमीन पर पटक कर...
HomeCrimeCG Crime: मां ने अपने ही बेटे की जमीन पर पटक कर...

CG Crime: मां ने अपने ही बेटे की जमीन पर पटक कर की हत्या, वजह जानकर रहे जाएंगे हैरान

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा के सरायमुड़ा में 2 सगी बहनों के बीच मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद के बाद छोटी बहन ने अपने ही 4 माह के बच्चे को जमीन पर पटक कर मार डाला। और हत्या की इस घटना को छुपाने की भी कोशिश की। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मासूम बच्चे की मां और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

अपराध को छुपाने के लिए कराई रिपोर्ट दर्ज

जानकारी के मुताबिक, लैलूंगा पुलिस ने 4 महीने के बच्चे की हत्या के जुर्म में बच्चे की क्रूर मां और उसकी सगी बहन को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस अपराध को छुपाने के लिए परिवार वालों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक महीने का बच्चा अपनी मां के हाथ से गिर गया है। साथ ही रिपोर्ट में लिखा था कि गिरने की वजह से उनके सिर में चोट लगी है।

पुलिस ने की छानबीन सच आया सामने

हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल ने गहन जांच के आदेश दिये हैं। जांच के दौरान इंस्पेक्टर राजेश जांगड़े ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया कि मासूम बच्चे की मौत गिरने से लगी चोट से नहीं हुई है। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों और मां से सख्ती से पूछताछ की।

16 जनवरी का है मामला

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि 16 जनवरी की सुबह मृतक की मां पूजा पैंकरा और उसकी बड़ी बहन संतोषी पैंकरा मोबाइल मांग रही थी और मोबाइल नहीं देने पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट के बीच गुस्से में आकर पूजा पैंकरा ने अपने चार माह के मासूम बेटे आयुष को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular