Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeGateshwar Nath Temple: छत्तीसगढ़ के गतेश्वर नाथ मंदिर में चोरी, इस चीज...
HomeCrimeGateshwar Nath Temple: छत्तीसगढ़ के गतेश्वर नाथ मंदिर में चोरी, इस चीज...

Gateshwar Nath Temple: छत्तीसगढ़ के गतेश्वर नाथ मंदिर में चोरी, इस चीज पर किया हाथ साफ, दानपेटी छुई तक नहीं

India News CG (इंडिया न्यूज़), Gateshwar Nath Temple: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चोरी की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां चोरों ने किसी आम आदमी या अमीर आदमी के घर पर डाका नहीं डाला है, बल्कि चोरों ने यहां के मंदिर में डाका डाला है। पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम ओखर स्थित गटेश्वर नाथ मंदिर से चोरों ने शिवलिंग चोरी कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी की FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

दानपेटी को नहीं छुआ

जानकारी के मुताबिक, पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम ओखर में बीती रात अज्ञात चोरों ने गांव के गतवा तालाब के पास स्थित गटेश्वर नाथ मंदिर में स्थापित सफेद संगमरमर के शिव लिंग को चोरी कर लिया है। चोर मंदिर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और शिव लिंग चुरा ले गए। हालांकि चोरों ने दान पेटी को छुआ तक नहीं। सुबह जब ग्रामीण मंदिर गए तो उन्हें इस चोरी की जानकारी हुई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची

सूचना मिलते ही पुलिस फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जब मंदिर में शिवलिंग चोरी हुआ तो वहां लगे CCTV कैमरे क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस गांव के एक घर के CCTV फुटेज की जांच कर रही है। इस दौरान कुछ CCTV फुटेज में पुलिस को दोपहर करीब 1:40 बजे बाइक पर सवार दो लोग नजर आ रहे हैं, जिनके सिर पर टोपी है और मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ है। आशंका है कि इन्हीं लोगों ने मंदिर से शिवलिंग चुराया है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular