Tuesday, April 16, 2024
HomeCrimeCG News: 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, लोगों...
HomeCrimeCG News: 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, लोगों...

CG News: 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, लोगों में गुस्सा, बाजार बंद

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) CG News: बिलासपुर में तीन साल की मासूम से दरिंदगी के विरोध में स्थानीय लोगों ने बाजार बंद कर दिया है। स्थानीय व्यापारियों ने भी बंद का समर्थन किया है। सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग मौजूद हैं और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और सजा की मांग कर रहे हैं। फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात है। हालांकि, मामले में सिरगिट्टी पुलिस ने नाबालिग समेत उसके एक परिजन को गिरफ्तार कर लिया है।

शाम 5 से 6 बजे के बीच हुई घटना

दरअसल, रविवार की शाम 5 से 6 बजे के बीच सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के बन्नाक चौक के पास एक घर के बाथरूम में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया गया और आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गया। घायल अवस्था। जब बच्ची के माता-पिता उसे ढूंढते हुए पड़ोसी के घर पहुंचे तो मासूम बच्ची घायल अवस्था में बाथरूम के फर्श पर पड़ी हुई थी। सिरगिट्टी पुलिस को सूचना देने के बाद परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने नाबालिग को लिया हिरासत में

इसके बाद मामले को लेकर बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंच गये। घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग के खिलाफ कार्रवाई को लेकर थाने का घेराव किया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि पुलिस ने नाबालिग को छुपाने में मदद करने के आरोप में उसके एक रिश्तेदार को भी गिरफ्तार किया है।

सोमवार को बड़ी संख्या में लड़की के परिजनों ने नेहरू चौक पर जाम लगा दिया। उन्होंने मांग की थी कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और सजा दी जाए। उसके मकान पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की जाए। साथ ही मुआवजा भी दिया जाए। जिस पर प्रशासन ने उन्हें मुआवजा राशि देने का आश्वासन दिया है।

Read more:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular