Tuesday, April 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Bhabhi Holi Viral: 2 भाभियों ने मिलकर देवर की कर दी हालत...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Bhabhi Holi Viral: 2 भाभियों ने मिलकर देवर की कर दी हालत...

Bhabhi Holi Viral: 2 भाभियों ने मिलकर देवर की कर दी हालत खराब, जमकर होली खेली

India News CG (इंडिया न्यूज़), Bhabhi Holi Viral: देशभर में होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। होलिका दहन के बाद रंग और गुलाल से होली खेली जाती है। अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग तरीके से होली खेलने की परंपरा है। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2 भाभियों ने अपने देवर के साथ होली खेलकर हालत खराब कर दी।

2 भाभियों का होली खेलते हुए वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 भाभियां मिलकर एक शख्स को पकड़ रही हैं। वह भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन दोनों मिलकर उसे पकड़ लेते हैं। वहां कुछ बच्चे भी मौजूद हैं जो पानी डाल रहे हैं। तीनों रंग में सराबोर हैं, होली पर ऐसी मस्ती और शरारतों के कई वीडियो सामने आते हैं।

10 लाख से अधिक लोगों ने देखी Video

किसी तरह दोनों भाभियों से छूटकर देवर वहां से भाग निकले और फिर कभी वापस नहीं आए। भाभी घर के दरवाजे तक उसका पीछा करती नजर आईं। हालांकि, वह इसे पकड़ नहीं पाई और थकान के कारण वहीं बैठ गई। इस वीडियो को एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पिछले साल अपलोड किया गया था, जो होली से पहले एक बार फिर वायरल हो रहा है।

विश्व प्रसिद्ध होली मथुरा में खेली जाती है

होली से करीब एक सप्ताह पहले मथुरा के बरसाना स्थित लाडली जी मंदिर में लड्डू होली खेली जाती है। इस उत्सव में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल होते हैं। इसके साथ ही बरसाना की गलियों में लठमार होली खेली जाती है, जिसे खेलने और देखने के लिए हजारों लोग आते हैं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular