Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeCG Crime: प्यार में फंसाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा
HomeCrimeCG Crime: प्यार में फंसाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा

CG Crime: प्यार में फंसाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime: सरगुजा जिले के पशुपालन क्षेत्र की एक महिला से बिहार के पेशेवर वकील ने प्यार और शादी करने का झांसा देकर कई बार बलात्कार किया। इस दौरान इन हसीन पलों को याद के रूप में बोलकर हर बार महिला का अश्लील वीडियो बनाया करता था। बाद में उसने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर उसके परिजनों को भी वीडियों भेज रहा था लड़की की रिपोर्ट पर पूलिस ने आरोपी वकील को बिहार के समस्तीपूर से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को पता था पीड़िता शादी-शुदा है

जानकारी के अनुसार पीडि़ता की बहन ने 30 मार्च 2024 को सरगुजा जिले के स्मारक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि उसकी बहन साल 2022 में बिहार के किसी लड़के के साथ भाग गई थी। इसी दौरान पेशेवर वकील रोशन ने, बिहार के मूल निवासी के साथ पीड़िता का परिचय हुआ और उसके बाद से लगातार बीच में बातचीत हुई, आम बोलचाल की बात थी, आरोपी को पता था कि पीड़िता शादी-शुदा और एक बच्चे की मां भी है, फिर भी पीड़िता से प्यार और शादी करने का झांसा देकर सीतापुर स्थित लॉज में बुलाया और लगातार 05 दिनों तक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया।

ये है पूरा मामला

इसके बाद आरोपी वकील पीड़िता को लगातार बहला-फुसलाकर अपनी बहन के कमरे पर सीतापुर, जनवरी 2023 में 4 दिन समस्तीपुर बिहार के डेरा और फिर 10 जनवरी 2024 को अंबिकापुर के लॉज में रुका। इस दौरान आरोपी द्वारा हर बार यादगार के तौर पर बोलकर अश्लील वीडियो बनाया जाता था। इस प्रकार आरोपी वकील द्वारा पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है तथा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से पीड़िता एवं उसके परिजनों को वायरल कर दिया गया है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular