Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढMahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त जारी, इस तरह...
Homeछत्तीसगढMahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त जारी, इस तरह...

Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त जारी, इस तरह करें फटाफट चेक

India News CG (इंडिया न्यूज), Mahtari Vandan Yojana: छत्तीसगढ़ की महिलाओं के लिए अच्छी खबर है। लोकसभा चुनाव से पहले महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त जारी कर दी गई है। राज्य सरकार ने इस योजना की दूसरी किस्त जारी कर दी है। सारंगढ़ के पवनी में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश की माताओं-बहनों को यह खुशखबरी देते हुए कहा कि ‘महतारी-बहनें कृपया अपना खाता चेक कर लें, महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त 655 रुपये करोड़ रुपये जारी किये गये हैं।

हर माह के पहले सप्ताह में जारी होगी राशि

उन्होंने कहा कि सभी के खाते में एक-एक हजार रुपये जमा किये जायेंगे और हर माह के पहले सप्ताह में आप राशि जारी कर देंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सारंगढ़ के पवनी में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में प्रदेश की सभी माताओं-बहनों को यह खुशखबरी दी। सीएम ने कहा कि हमारी सरकार में मोदी की गारंटी के सभी वादे दिन-ब-दिन पूरे हो रहे हैं और कांग्रेस बाय-बाय कह रही है।

इसी के चलते कांग्रेसी अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। कांग्रेसी पहले भी मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। उन्हें चौकीदार चोर और मौत का सौदागर कहा गया, लेकिन जनता ने करारा जवाब दिया और कांग्रेस को विपक्ष में बैठाया। अब चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री के खिलाफ जो घटिया बयान दिया है, जनता उसे फिर करारा जवाब देगी।

‘कांग्रेस ने एक भी वादा पूरा नहीं किया’

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में बोलते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। मोदी दिन-रात 140 करोड़ भारतीयों की चिंता करते हैं। 24 घंटे में 18 घंटे देशवासियों के लिए काम करें। इसलिए मैं आप सभी से आशीर्वाद चाहता हूं कि आप अपना बहुमूल्य वोट बहन कमलेश जांगड़े को दें और उन्हें सांसद बनाएं। राज्य की सभी 11 की 11 सीटें मोदी को जिताएं।

सीएम ने जनता से कहा कि आप सभी ने कांग्रेस की सरकार भी देखी है। उन्होंने 36 बड़े वादे किये थे, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। छत्तीसगढ़ को अपराध और भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भ्रष्टाचार के लिए भगवान को भी नहीं बख्शा. पहले गंगा जल की कसम खाकर झूठे वादे किये और माँ गंगा को बदनाम किया। इसी तरह महादेव को भी नहीं छोड़ा गया।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular