Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढCG News: छत्‍तीसगढ़ में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गंगालूर एरिया...
Homeछत्तीसगढCG News: छत्‍तीसगढ़ में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गंगालूर एरिया...

CG News: छत्‍तीसगढ़ में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गंगालूर एरिया कमेटी का सदस्य ढेर

India News CG (इंडिया न्यूज), CG News: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। खबरों के मुताबिक, सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र के डोडीतुमनार और गोंडपल्ली के बीच पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया। मारे गए नक्सली की पहचान अवलम पोदिया के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मुठादेह में मारा गया नक्सली बीजापुर जिले के गंगालूर एरिया कमेटी का सदस्य है। मुठभेड़ के बाद जवानों ने मौके से एक हथियार और सामान बरामद किया है।

विस्फोटक के साथ दो नक्सली गिरफ्तार

इससे पहले पुलिस ने बीजापुर जिले के गगनपल्ली मुरकीपाड़ पारा जंगल से दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से टिफिन बम और सरकार विरोधी पर्चे व पर्चे बरामद किये गये हैं। जिले में चलाए जा रहे नक्सल विरोधी अभियान के दौरान बासागुड़ा थाने से कोबरा 210 और एक पार्टी गगनपल्ली की ओर गई थी।

इस दौरान गगनपल्ली मुरकीपाद पारा के जंगल से पुलिस पार्टी को देखकर छिपते हुए दो संदिग्धों को पकड़ा गया। उनके बैग की तलाशी के दौरान प्रतिबंधित CPI नक्सली संगठन के टिफिन बम और सरकार विरोधी पर्चे व पर्चे बरामद हुए। पूछताछ में उसने अपना नाम माड़वी कोसा, पोडियाम हड़मा बताया।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular