Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढCG Accident: बालोद में हादसा! कार पर पलटा ट्रक, 4 की मौके...
Homeछत्तीसगढCG Accident: बालोद में हादसा! कार पर पलटा ट्रक, 4 की मौके...

CG Accident: बालोद में हादसा! कार पर पलटा ट्रक, 4 की मौके पर मौत

India News(इंडिया न्यूज)CG,CG Accident: जिले की सीमा से लगे मरकाटोला घाट पर ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। इससे कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई, इसमें 1 महिला और 3 पुरुष शामिल हैं। घटना रविवार शाम 5 बजे के करीब की है। समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी, पुलिस के अनुसार चारों मृतक दिल्ली के रहने वाले हैं, जो बिलासपुर से कार किराए पर लेकर बस्तर गए थे, घटना की जानकारी मिलते ही चारामा और बालोद जिले के पुरूर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

ट्रक डंडों से भरा हुआ था

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा धमतरी-कांकेर राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर मरकाटोला घाट के पास उस समय हुआ जब सीमेंट के खंभों से भरा ट्रक 1 कार पर पलट गया, कार नम्बर CG 11 AS 6084 ट्रक के नीचे दब गई। इससे कार में बैठे लोगों को भागने का मौका नहीं मिला। 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, कार चारामा से धमतरी की ओर जा रही थी। मृतकों के शवों को गुरुर मोर्चरी भेज दिया गया है।

हाइवे पर लगा था जाम 

पुलिस ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद कार को ट्रक के नीचे से निकाला। इसके चलते करीब 2 घंटे तक हाईवे जाम रहा। मरकाटोला के पास बनी नई सड़क मरम्मत के कारण बंद कर दी गई है। ये हादसा पुरानी सड़क पर हुआ।

कार सवार 4 लोगों की मौत

इस घंटना में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से एक, उत्कर्ष जोशी, जगदलपुर स्थित श्रीराम फाइनेंस में राज्य कानूनी प्रमुख के रूप में कार्यरत थे। इसके अलावा मरने वालों में उत्कर्ष के भाई धनंजय जोशी, पिता नारायण दत्त जोशी और मां पूर्णिमा जोशी शामिल हैं। सभी मूल रूप से उत्तराखंड के रानीखेत के रहने वाले थे। उत्कर्ष की पत्नी और बेटा बिलासपुर में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि चारों बिलासपुर से कार में सवार होकर बस्तर गए थे, लौटते समय ट्रक धमतरी की ओर से मोड पर आ रहा था।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular