Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढChhattisgarh: पुलिस के लिए मुखबिरी..., शक के कारण गई शख्स की जान
Homeछत्तीसगढChhattisgarh: पुलिस के लिए मुखबिरी..., शक के कारण गई शख्स की जान

Chhattisgarh: पुलिस के लिए मुखबिरी…, शक के कारण गई शख्स की जान

India News(इंडिया न्यूज)CG,Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों को एक युवक पर पुलिस के लिए मुखबिरी करने का शक था, जिसके चलते पहले युवक का अपहरण किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस के लिए मुखबिरी के संदेह में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने पहले शख्स का अपहरण किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

PTI के मुताबिक

समाचार एजेंसी PTI के अनुसार, अधिकारी ने बताया कि पीड़िता पुसु हेमला (35) कुटरू थाना क्षेत्र के तेलेपेथा गांव की रहने वाली थी, सोमवार सुबह कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें टेलीपेथा-पताकुटरू रोड पर मृत पाया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है।

8 मार्च को गया था गांव

उन्होंने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार, कुटरू में रहने वाला हेमला 8 मार्च को किसी काम से अपने गांव गया था, इसी बीच कथित तौर पर नक्सलियों के एक समूह ने युवक का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी।

शव के पास से एक नोट बरामद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस स्थान पर युवक का शव बरामद हुआ है, वहां से माओवादियों का एक पर्चा भी मिला है, जिसमें माओवादियों की भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने दावा किया है कि हेमला उनके लिए मुखबिरी करता है। पुलिस का काम कर रहा था, उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने नक्सलियों का पता लगाने के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular