Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsRadhika Khera: कांग्रेस प्रवक्ता का रोते हुए VIDEO वायरल, बोलीं- मैं पार्टी...
HomeBreaking NewsRadhika Khera: कांग्रेस प्रवक्ता का रोते हुए VIDEO वायरल, बोलीं- मैं पार्टी...

Radhika Khera: कांग्रेस प्रवक्ता का रोते हुए VIDEO वायरल, बोलीं- मैं पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं…

India News CG ( इंडिया न्यूज),Radhika Khera: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर से घमासान मच गया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा को लेकर पार्टी में हलचल मची हुई है। जिसके बाद जल्द ही राधिका खेड़ा पार्टी से इस्तीफा दे सकती हैं। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट कर कांग्रेस नेताओं को आगाह किया है।

पोस्ट कर कहा- करूंगी खुलासा …

उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रस्त लोग आज भी बेटियों को अपने पैरों तले कुचलने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि वह इस बारे में खुलासा करेंगी। उनके ट्वीट से ये साफ नहीं है कि उन्होंने ये किसके लिए लिखा है। ये अभी तक स्पष्ट नहीं है। इस दौरान इंटरनेट मीडिया पर राधिका खेड़ा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह रो रही हैं।

वायरल हो रहा राधिका का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में राधिका खेड़ा की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह फोन पर किसी से बात करते हुए कह रही हैं, सर ऐसा नहीं है। मैं पार्टी छोड़ रही हूं। आज मेरे साथ जो दुर्व्यवहार हुआ। मेरे 40 साल के जीवन में ऐसा नहीं हुआ। सर, मेरा अपमान हुआ. मुझ पर चिल्लाया गया है। इसका वीडियो भी बनाया गया और मुझे बाहर निकलने के लिए कहा गया. वह लगातार मुझ पर चिल्लाता रहता है। मैंने आपको पहले भी बताया था। मैं भी पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं। उधर, छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने इस मामले से खुद को अलग कर लिया है। वहीँ, कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने सिर्फ इतना कहा कि उनका ट्वीट किसके लिए था ये तो वो ही बता पाएंगी।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular