Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsChhattisgarh : पॉश कॉलोनी से पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट,7 लड़कियों का...
HomeBreaking NewsChhattisgarh : पॉश कॉलोनी से पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट,7 लड़कियों का...

Chhattisgarh : पॉश कॉलोनी से पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट,7 लड़कियों का रेस्क्यू…

India News CG ( इंडिया न्यूज), Chhattisgarh crime news: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के पॉश इलाकों और पॉश कॉलोनियों में चार जगहों पर दूसरे राज्यों से कॉल गर्ल बुलाकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। बिलासपुर पुलिस की टीम ने योजनाबद्ध तरीके से छापेमारी कर महिला दलाल समेत 11 पुरुष और 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही 7 बालिकाओं को शारीरिक शोषण से मुक्त कराकर पुनर्वासित करने की कार्यवाही की जा रही है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

14 युवतियों और 7 युवकों को पुलिस ने किया अरेस्ट

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने इस पूरे सैक्स रैकेट के मामले में दलाल सहित 14 युवतियों और 7 युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दलाल की डिजायर कार व एक युवक की बोलेनो कार को जब्त कर थाने लेकर पहुंची है। वहीं बड़ी मात्रा में दलाल व युवतियों के पास से पुलिस ने नकद के साथ कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। इस पूरे मामले में पुलिस दलाल, युवतियों व ग्राहक युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करने में लगी हुई है।

इन राज्यों से लाई गईं थी लड़कियां

इस मामले में पुलिस की छापेमारी के बाद खबर सामने आ रही है कि इस पूरे सेक्स रैकेट में दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से पैकेज में लड़कियां बुलाई जाती थीं। यह भी बताया जा रहा है कि ये लड़कियां सिर्फ एक हफ्ते में 50 हजार रुपये से ज्यादा कमा लेती थीं। यह खेल काफी समय से चल रहा है. वह हर हफ्ते अलग-अलग शहरों से नई लड़कियों को बुलाकर रैकेट चला रहा था।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular